मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नेताजी जरा संभल के! जनसंपर्क के दौरान फिसल गए भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी, पैर में आया फ्रैक्चर

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 8, 2023, 12:01 PM IST

Updated : Nov 8, 2023, 12:31 PM IST

देवास जिले की हाटपीपल्या विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी एक हादसे का शिकार हो गए. दरअसल जनसंपर्क करने के दौरान उनका पैर फिसल गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके पैर में फ्रैक्चर आया है.

dewas Hatpipalya BJP candidate
भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी फिसले

भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी का पैर फिसला

देवास। जिले की हाटपीपल्या विधानसभा से सिंधिया समर्थक भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी पैर फिसलने से जमीन पर गिर गए. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए. उनके पैर में गंभीर चोट आई है. घायल अवस्था में प्राथमिक उपचार हेतु हाटपिपलिया स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां से पैर में गंभीर चोट होने के चलते तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां उनका उपचार जारी हैं.

फिसले नेताजी, पैर में आई चोट: दरअसल जिले के हाटपीपल्या में पुराने बस स्टैंड पर जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी का पैर फिसल गया और वे गंभीर घायल हो गए. जिसके चलते उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया. उन्हें तत्काल देवास के सलूजा हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां प्लास्टर चढ़ाया गया. इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है. बता दें कि आज उनके क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन सभा भी है.

Also Read:

इंदौर में लूट के आरोपी गिरफ्तार: इंदौर में सिलसिलेवार लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, इंदौर क्राइम ब्रांच ने एएसआइ की बेटी से मोबाइल लूटने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में उन्होंने छह वारदातें स्वीकार ली हैं. लूटे गए मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. आरोपियों को एमआईजी थाने की पुलिस के सुपुर्द किया गया है. डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि सतना में पदस्थ एएसआई नागेश की बेटी अंजली से बाइक सवार तीन बदमाशों ने फोन लूट लिया था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सोमवार रात आरोपी भरत उर्फ छोटू ठाकुर, ऋतिक और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Nov 8, 2023, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details