मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यात्री बस और ट्रॉला की भिड़ंत, 5 यात्री हुए घायल

By

Published : Sep 25, 2019, 3:19 PM IST

देवास के खातेगांव में इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे-59 ए पर हरदा से इंदौर की ओर जा रही चार्टर्ड बस और इंदौर से रायपुर परचून लेकर जा रहे ट्रॉले की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें बस में सवार 35 से 40 यात्रियों में से 5 यात्रियों को चोट आई है.

5 यात्री हुए घायल

देवास। इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे-59 ए पर स्थित धनतलाव घाट पर एक यात्री बस और ट्रॉला की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. साथ ही बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है, जिसमें 5 यात्री घायल हो गए हैं.

यात्री बस और ट्रॉला की भिड़ंत


हरदा से इंदौर की ओर जा रही चार्टर्ड बस एमपी 09 एफ ए 9049 और ट्रॉला एमएच 04 एफजी 7827 की टक्कर हो गई. ट्रॉला इंदौर से रायपुर परचून लेकर जा रहा था, उस दौरान धनतलाव घाट पर इन दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिससे यात्री बस में सवार 35 से 40 यात्रियों में से 5 सवारियों को चोट आई है.


बता दें कि जिस जगह एक्सीडेंट हुआ था, वहां बस खाई में गिरने से बच गई. वहीं ट्रक चालक अमर सिंह डोंगरे ने बताया कि वे इंदौर से रायपुर परचून लेकर जा रहे थे, तभी सामने से आ रही बस घाट पर वाहनों को ओवरटेक करते हुए सामने आ गई. उसने बताया कि उसे और हेल्पर संजय को भी हाथ, पैर और सिर में हल्की चोटें भी आई है.


वहीं घटना की जानकारी लगते ही बिजवाड चौकी प्रभारी रविन्द्र दंडोतिया, उपनिरीक्षक प्रताप गौर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस डायल 100 की मदद से हॉस्पिटल रेफर किया.


बिजवाड चौकी प्रभारी रविन्द्र दंडोतिया ने बताया कि यात्री बस में 30 से 40 यात्री सवार थे और बस हरदा से इंदौर की ओर जा रही थी, तभी धनतलाव घाट पर ट्राले और बस की भिड़ंत हो गई. यात्री बस में सवार पांच यात्रियों को हल्की चोट आई है, जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है. अभी किसी भी यात्री के नाम हमारे पास नहीं आए हैं और हम मामले की जांच कर रहे हैं.

Intro:यात्री बस और ट्राले की भिड़ंत 5 यात्री हुए घायल, बस खाई में गिरने से बची

खातेगांव। इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे 59 ए स्थित धनतलाव घाट पर एक यात्री बस व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमे 5 यात्रियों को चोट आई। बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ। यात्रियों को चालक के गेट से बाहर निकाला। बस गहरी खाई में गिरने से बाल-बाल बची।


Body:जानकारी के अनुसार हरदा से इंदौर की ओर जा रही चार्टर्ड बस एमपी 09 एफ़ ए 9049 वह सामने से आ रहा ट्राला एमएच 04 एफजी 7827 इंदौर से रायपुर परचून लेकर जा रहा था तभी धनतलाव घाट पर इन दोनों वाहनों की आमने सामने भिड़ंत हो गई यात्री बस में सवार 35 से 40 सवालों में से 5 सवारियों को चोट आई है वह बड़ा हादसा होते-होते बाल बाल बच गया क्योंकि जिस जगह पर यह एक्सीडेंट हुआ था उसके पास में ही एक बड़ी सी खाई थी यदि बाद उस खाई में गिर जाती तो बड़ा हादस हो जाता ट्रक चालक अमर सिंह पिता गजानंद डोंगरे जिला छिंदवाड़ा निवास मांगोली ने बताया कि हम इंदौर से रायपुर परचून लेकर जा रहे थे तभी सामने से आ रही बस घाट पर वाहनों को ओवरटेक करते हुए सामने आ गई बस को बचाते हुए मैंने अपने ट्राले को राँँन्ग साईट घुमा दिया यदि मैं गाड़ी रॉन्ग साइड नहीं घुमाता वह यात्री बस में सीधी टक्कर मार देता तो यात्री बस पास की खाई में गिर जाती बस वाला घाट पर ओवरटेक करते हुए आ रहा था मुझे भी हल्की चोट आई है वह मेरी गाड़ी के हेल्पर संजय पिता प्रकाश चिकनारे को हाथ पैर सिर में हल्की चोट आई है।



Conclusion:इधर घटना की जानकारी लगते ही बिजवाड चौकी प्रभारी रविन्द्र दंडोतिया, उपनिरीक्षक प्रताप गौर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को उपचार हेतु एंबुलेंस हंड्रेड डायल की मदद से हॉस्पिटल रेफर किया चौकी प्रभारी रविन्द्र दंडोतिया ने बताया कि यात्री बस में 30 से 40 यात्री सवार थे यह बस हरदा से इंदौर की ओर जा रही थी तभी धनतलाव घाट पर ट्राले वह बस की भिड़ंत हो गई यात्री बस में सवार पांच यात्रियों को हल्की चोट आई है जिन्हें उपचार हेतु हॉस्पिटल भेज दिया है अभी किसी भी यात्री के नाम हमारे पास नहीं आए हैं हम मामले की जांच कर रहे हैं इधर घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस चालक घाट पर ओवरटेक करते हुए गाड़ी चला रहा था तभी सामने से आ रहे ट्राले और यात्री बस की भिड़ंत हो गई ट्राले के ड्राइवर कि सहाना करते हुए लोगों ने कहा कि यदि ट्राले का चालाक अपने ट्राले को रॉन्ग साइड नहीं दबाता तो बस में जोरदार टक्कर लग जाती वह यात्री बस यात्रियों सहित खाई में गिर जाती जिससे बड़ा हादसा हो जाता इस घटना के कारण कुछ घंटे जाम भी लगा चौकी प्रभारी द्वारा दोनों वाहनों को दूर कर जाम खुलवाया गया

1, वाईट अमर सिंह डोंगरे ट्रक चालक

2,वाईट रविंद्र दंडौतिया बिजवाड चौकी प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details