मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरोत्तम मिश्रा का तंजः कांग्रेस नेता एक फ्री-कंसल्टेंसी खोल लें

By

Published : Feb 6, 2021, 4:27 AM IST

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को एक फ्री-कंसल्टेंसी खोल लेनी चाहिए, क्योंकि खुद तो आंदोलन कर नहीं सकते.

-narottam-mishra
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

दतिया। नई शराब नीति लाने की तैयारियों में जुटी शिवराज सरकार को उनकी ही पार्टी की सीनियर नेता उमा भारती ने फिर घेर लिया है. उन्होंने अगले महीने की 8 मार्च से प्रदेश में शराबबंदी अभियान छेड़ने का ऐलान कर दिया है. उमा भारती के इस अभियान को कांग्रस नेताओं ने भी समर्थन दिया है. जिसको लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय समेत कांग्रेस पर निशाना साधा है.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

दतिया के एक गांव में लोगों को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि 'हमारी राष्ट्रीय नेता उमा भारती ने एक विषय (शराबबंदी) को लेकर अपनी राय दी. इसके बाद सभी कांग्रेसी उनका समर्थन करने लगे. बिना मांगे समर्थन दे रहे हैं. रोज चिट्ठी लिख रहे हैं. एक कमलनाथ लिखते हैं, दूसरी दिग्विजय सिंह. मेरी राय है कि एक फ्री-कंसल्टेंसी खोल लें.'

ये भी पढ़ेंःशराबबंदी के बहाने 'शिव' की घेराबंदी! 'गंगा' से नशामुक्ति दिलाएंगी 'भारती'

गृहमंत्री ने कहा कि 'इनसे किसी ने समर्थन नहीं मांगा. लेकिन जबरन समर्थन करने को तैयार हैं. आखिर क्यों..? क्योंकि कांग्रेसी खुद तो आंदोलन कर नहीं सकते हैं. कांग्रेसी बचे ही नहीं हैं. खेमे में भगदड़ मची हुई है.'

एमपी में नई आबकारी नीति को लेकर मंथन का दौर चल रहा है.इसी बीच भाजपा की वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शराबबंदी के पक्ष में खुलकर सामने आ गई हैं. वे इस संबंध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र भी लिख चुकीं हैं. उनकी इस पहल को पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने भी समर्थन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details