मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो दिवसीय दतिया दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मनाया पर्यावरण दिवस

By

Published : Jun 5, 2021, 5:42 PM IST

ह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया दौरे के दौरान पीतांबरा मंदिर पहुंच कर मां बगलामुखी के दर्शन किए, वन खंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक किया और शनि देव मंदिर जा कर आशीर्वाद लिया. इसके बाद गृहमत्री कोतवाली थाना परिसर गए और पुलिस लाइन पहुंच कर विश्व पर्यावरण दिवस पर वृक्षारोपण किया.

Home Minister Narottam Mishra
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

दतिया।गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर दतिया पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में वृक्षारोपण कर विश्व पर्यावरण दिवस (world environment day) मनाया और जिले के लोगों को शुभकामनाएं दी.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा
  • गृह मंत्री ने किया पीतांबरा मंदिर के दर्शन

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया दौरे के दौरान पीतांबरा मंदिर पहुंच कर मां बगलामुखी के दर्शन किए, वन खंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक किया और शनि देव मंदिर जा कर आशीर्वाद लिया. इसके बाद गृहमत्री कोतवाली थाना परिसर गए और पुलिस लाइन पहुंच कर विश्व पर्यावरण दिवस पर वृक्षारोपण किया. इस दौरा गृहमंत्री ने पदोन्नति पाने वाले आरक्षकों को प्रधान आरक्षक के पद से भी नवाजा और उनका मनोबल बढ़ाया.

Evening Safari का रोमांच, 3 शावकों के साथ चहलकदमी करते दिखी 'तारा'

  • कोरोना को लेकर बोले गृहमंत्री

मध्य प्रदेश की जेलों में बंद कैदियों को दी गई पैरोल को 1 माह के लिए बढ़ा दिया गया है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बात की घोषणा की है. एसपी के जेलों में कैद 4500 से ज्यादा कैदियों को सरकार ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर 60 दिन की पैरोल दी थी. जिसे लेकर नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में शनिवार को कहा कि अभी कोरोना पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है इसलिए एहतियात के तौर पर पैरोल की अवधि 30 दिन के लिए बढ़ा दी गई है. अब कैदियों को 90 दिन की पैरोल अवधि मिलेगी. इसके साथ ही जेल में कोरोना से बचने के लिए हर कैदी का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जा रहा है

ABOUT THE AUTHOR

...view details