मध्य प्रदेश

madhya pradesh

UP और MP की Governor विशेष विमान से पहुंची दतिया, रोड मार्ग के जरिए झांसी रवाना

By

Published : Jul 4, 2021, 12:56 PM IST

Updated : Jul 4, 2021, 2:08 PM IST

Governor Anandiben Patel

झांसी के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) आज विशेष विमान से दतिया पहुंची, जहां से वह कार के जरिए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवानी हुईं.

दतिया। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) विशेष विमान के जरिए लखनऊ से दतिया पहुंची, जहां से वह कार जरिए झांसी के लिए रवाना हुईं, कार्यक्रम में शामिल होने के बाद राज्यपाल भोपाल के लिए रवाना होंगी.

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

दतिया से झांसी के लिए रवाना हुईं राज्यपाल

महामहिम जब विशेष विमान से दतिया (Datia) के एरोड्रम पहुंची, तो वहां कलेक्टर संजय कुमार सिंह, एसपी अमन सिंह राठौर सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा लगाए गए कार गेट में सुरक्षित तरीके से सवार होकर बाई रोड झांसी जिले के सिमरा डैम के लिए रवाना हुईं, कार्यक्रम में शामिल होने के बाद महामहिम दतिया जिले के एरोड्रम पहुचेंगीं और विशेष विमान के जरिए मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के लिए रवाना होंगी.

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने ली सर्वदलीय बैठक, सीएम शिवराज भी हुए शामिल

प्रशासनिक अधिकारियों सहित बीजेपी नेताओं ने किया स्वागत

राज्यपाल के स्वागत के दौरान कई अधिकारी उपस्थित रहे, एडिशनल एसपी कमल मौर्य, एडीएम एके चंदेल एसडीएम अशोक सिंह चौहान, सहायक संचालक उद्यान सर्वेश तिवारी, नगर पालिका सीएमओ अनिल दुबे और दतिया जिले का समस्त प्रशासन हमला उपस्थित रहा.

Last Updated :Jul 4, 2021, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details