मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया में पुजारी की हत्या, तो ट्रेन से कटकर एक बुजुर्ग की मौत, दोनों मामलों में जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 8, 2021, 4:59 PM IST

दतिया जिले में मंदिर के एक पुजारी की हत्या कर दी गई है.हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. घटना की शिकायत पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

murder of temple priest
मंदिर के पुजारी की हत्या

दतिया।जिले में दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है. पहले मामले में मंदिर के एक पुजारी की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पुजारी की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई. हत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. वहीं, दूसरी घटना में ट्रेन से कटकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई. दोनों ही मामलों में पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

पुजारी की हत्या
पहला मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रामसागर का है. यहां एक मंदिर के पुजारी की बदमाशों ने पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी . घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि पुजारी पिछले काफी दिनों से ग्राम चक्र रामसागर के मंदिर पर रह रहे थे और पूजा-पाठ करते थे.

बेटे की चाह में पिता बना जल्लाद! मासूम को लेकर एसपी के पास पहुंची मां

ट्रेन से कटकर बुजुर्ग की मौत

दूसरा मामला कोतवाली थाना के पचंकवि की टोरिया का है. यहां ट्रेन से कटकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई, घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details