मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दुष्कर्म मामले में महंत सरजू दास गिरफ्तार, पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के लिए भेजा अस्पताल

By

Published : Mar 19, 2023, 6:15 PM IST

सिविल लाइन पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के मामले में महंत सरजू दास और उनकी शिष्या रिंकी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में दतिया SDOP प्रियंका मिश्रा ने बताया कि, आरोपी और पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के लिए दतिया जिला अस्पताल भेजा है.

Datiya rape case
दतिया युवती से दुष्कर्म

एसडीओपी दतिया प्रियंका मिश्रा

दतिया।जिले में एक बाबा की घिनौनी करतूत सामने आई है. महंत सरजू दास ने गणेश घाट स्थित आश्रम में 23 वर्षीय युवती के साथ शुक्रवार की रात दुष्कर्म किया. पीड़िता ने शनिवार सुबह बाबा के द्वारा की गई घिनौनी हरकत अपने परिजनों को बताई. सिविल लाइन थाना पहुंचकर दुष्कर्मी महंत के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महंत और उसकी एक पुरानी शिष्या रिंकी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है मामलाःसिविल लाइन पुलिस के मुताबिक, महंत की शिष्या रिंकी ने ईमलीपुरा निवासी 23 वर्षीय युवती से दोस्ती की. इसके बाद शिष्या रिंकी ने बीमार होने का बहाना बताकर उसे अस्पताल बुलाया. अस्पताल से वह दोनों घर के लिए निकलीं. जैसे ही नगर के तिगेलिया मार्ग पर दोनों पहुंची, तभी उन्हें महंत सरजू दास मिल गए. महंत इन दोनों को अपने साथ लेकर गल्ला मंडी के पीछे निवास पर ले गए. यहां महंत ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद युवती मौके से भागकर घर पहुंची. सुबह परिजनों के साथ थाने पहुंचकर महंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

महंत और शिष्या गिरफ्तारः एसडीओपी दतिया प्रियंका मिश्रा ने बताया कि, महंत सरजू दास ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया है. इस वारदात में उसकी शिष्या ने भी साथ दिया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी और पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल के लिए दतिया जिला अस्पताल भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details