मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Datia Crime News: खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप, ASP को दी शिकायत

By

Published : Jun 9, 2023, 6:08 PM IST

गोदन थाना क्षेत्र में खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, एएसपी कमल मौर्य का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Datia Crime News
ASP को शिकायत देते मृतक के परिजन

खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

दतिया। गोदन थाना अंतर्गत गांव सेंमाहा में बीती रात करीब साढ़े 10 बजे खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने युवक के शव का इंदरगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, परिजन ने एसपी ऑफिस पहुंच कर गांव के ही 4 रेत माफियाओं पर हत्या करने का आरोप लगाया है और एसपी को शिकायत दी है. मामले की शिकायत मिलने पर एएसपी कलम मौर्य ने जांच की बात कही है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

परिजन ने गांव के रेत माफियाओं पर लगाया आरोपः वहीं, इस मामले को लेकर मृतक के भाई नंदू ने बताया कि "गांव में उसका खेत नहर के पास है, जिस कारण खेत में रेत आ गई थी. गांव के ही जीतू दांगी, जशवंत सरपंच, अरविंद, मोहर सिंह, अंनु जाट और राकेश के द्वारा जेसीबी की मदद से रेत की चोरी की जा रही थी, जिसका विरोध करने पर सभी आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद बीती रात जानकारी मिली कि सभी अरोपी खेत में एक बार फिर रेत चोरी कर रहे है, जिस पर भाई घर से बिना बताए खेत पर चला गया, यहां सभी अरोपियों ने मिलकर भाई की मारपीट कर हत्या की और शव को पेड़ से लटका दिया. जब भाई देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो खेत पर जाकर देखा. तो भाई मृत अवस्था में खेत में पड़ा हुआ था और उसके शरीर पर गम्भीर चोटों के निशान हैं." वहीं, परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया है और आरोपियों पर केस दर्ज कराने की बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-

दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाईः इस मामले को लेकर एएसपी कमल मौर्य का कहना है कि मृतक के भाई ने शिकायती आवेदन दिया है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ में उन्होंने कहा कि मौके पर एसडीओपी भाण्डेर और थाना प्रभारी पहुंचे हैं, जो इस मामले की जांच कर रहे हैं. जांच के उपरांत जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details