मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Datia Crime News डकैती डालने की फिराक में थे बदमाश, पुलिस ने मंसूबों पर फैरा पानी

By

Published : Mar 4, 2023, 5:11 PM IST

दतिया जिले के सेंवड़ा थाना क्षेत्र में डकैती की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार भी जब्त कर लिए. आरोपियों ने दतिया, भिंड और ग्वालियर जिले में चोरी की वारदातें करना कबूल किया है.

datia crime news
दतिया में डकैती डालने से पूर्व बदमाश गिरफ्तार

दतिया। सेंवड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. सेंवड़ा थाना प्रभारी रामबाबू शर्मा को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि बेरछ रोड पर कुछ बदमाश हथियार के साथ खड़े हैं. उक्त बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में दिख रहे हैं. थाना प्रभारी ने आनन फानन में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया और अलग अलग टीमें गठित कर बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन शेष आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गए.

पुलिस ने किए हथियार जब्त:दतिया पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देशन में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य एवं एसडीओपी सेवड़ा अखिलेश पुरी गोस्वामी के मार्गदर्शन में सेवड़ा थाना पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए डकैती की योजना बनाएं चार बदमाशों को सेवड़ा के बेरछा रोड ईट भट्ठे के पास से गिरफ्तार कर लिया. जबकि 2 बदमाश संजू गुर्जर और शिवराज यादव मौके से फरार हो गये. पूछताछ में बदमाशों ने ग्राम देभई में दिनांक 11-12 फरवरी की रात हुई चोरी करना भी स्वीकार किया है.

Also Read:इन खबरों पर डालें एक नजर

पुलिस ने किए हथियार जब्त:गिरफ्तार किए गए चोरों के नाम भूपेंद्र गुर्जर, सत्येंद्र गुर्जर, पुल्ला उर्फ़ पुलन्दर और जसरथ जाटव के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लोहे के कटर, दो मोटरसाइकिल, 2 कट्टे, चार जिंदा राउंड, दो तलवार बरामद किया है. उक्त कार्रवाई में सेवड़ा थाना टीआई रामबाबू शर्मा एवं उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही. गिरफ्तार आरोपियों ने दतिया, भिंड और ग्वालियर जिले में चोरी की वारदातें करना कबूल किया है. सेंवड़ा थाना प्रभारी रामबाबू शर्मा के का कहना है कि ''वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ जारी है''.

ABOUT THE AUTHOR

...view details