मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राज सत्ता की देवी पीताम्बरा माई की शरण में पहुंचे जेपी नड्डा, विशेष पूजा अनुष्ठान कर भाजपा की जीत का मांगा आशीर्वाद

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 2, 2023, 8:09 AM IST

Updated : Dec 2, 2023, 8:31 AM IST

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को मध्य प्रदेश के दतिया स्थित श्री पीताम्बरा पीठ पहुंचे. जहां उन्होंने आदिशक्ति माँ पीताम्बरा और धूमावती माता के दर्शन व पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने जगत जननी मां पीताम्बरा से चुनावी राज्यों में भाजपी की जीत की प्रार्थना की.

JP Nadda worshiped maa Pitambara temple
पीताम्बरा माई की शरण में पहुंचे जेपी नड्डा

पीताम्बरा माई की शरण में पहुंचे जेपी नड्डा

दतिया। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहे. इस दौरान जेपी नड्डा दतिया भी पहुंचे. दतिया आगमन पर जगह-जगह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. जेपी नड्डा ने सपत्नीक प्रसिद्ध पीतांबर पीठ मंदिर पहुंचकर माई महाराज की पूजा अर्चना कर राष्ट्रगुरू स्वामी जी महाराज का आशीर्वाद लिया. उन्होंने भगवान बनखंडेश्वर महादेव का अभिषेक किया एवं धूमावती माई की आरती में शामिल हुए.

सीएम शिवराज सिंधिया भी रहे साथ: जगत प्रसाद नड्डा की पत्नी कुछ माह पूर्व मां पीतांबरा के दर पर आई थीं. माना जा रहा है कि नड्डा की कोई विशेष पूजा अर्चना यहां चल रही थी जिसके समापन के पश्चात नड्डा यहां पहुंचे थे. उन्होंने चुनावी राज्यों में भाजपा की जीत का भी मां से आशीर्वाद मांगा. इस मौके पर उनके साथ एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, एमपी के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा एवं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर मौजूद रहे.

जगह जगह हुआ स्वागत:भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देर शाम दतिया पहुंचे. दतिया पहुंचते ही नड्डा का काफिला ग्वालियर रोड़ स्थित भाजपा कार्यालय पर रूका. जहां विशेष चर्चा के बाद नेताद्वय का काफिला पीताम्बरा पीठ के लिए रबाना हुआ. इससे पहले ग्वालियर से दतिया के बीच कई जगह राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का भाजपा नेताओं सहित कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. दतिया में भी झांसी चुंगी से पीताम्बरा पीठ तक कई जगह स्थापित किए गए स्वागत द्वारों पर गगनभेदी नारों से स्वागत हुआ.

Also Read:

मीडिया से बनाई दूरी: इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ भाजपा नेताओं ने पीताम्बरा पीठ पर दर्शन किए और विशेष अनुष्ठान में हिस्सा लिया. धार्मिक अनुष्ठान के बाद नेताद्वय पीताम्बरा पीठ से चार पहिया वाहनों पर सवार होकर वापस ग्वालियर के लिए रवाना हो गये. भाजपा नेताओं ने पीतांबरा पीठ दर्शन के दौरान मीडिया से दूरी बनाकर रखी.

Last Updated :Dec 2, 2023, 8:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details