मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस नेता मुरारी गुप्ता समेत कोरोना संक्रमण से 11 लोगों की मौत

By

Published : May 1, 2021, 9:20 AM IST

जिला स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, दतिया में कोरोना से पिछले 2 दिनों में 11 मौतें हुई हैं. साथ ही दतिया में वायरस से अब तक 5122 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि 3554 कोरोना मरीज ठीक होने के बाद जिले में अब कोरोना के 1630 एक्टिव केस हैं.

Murari Gupta
मुरारी गुप्ता

दतिया।जिले में कोरोना संक्रमण से शुक्रवार को कांग्रेस नेता मुरारी गुप्ता की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है. जिला स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, दतिया में कोरोना से पिछले 2 दिनों में 11 मौतें हुई हैं. साथ ही दतिया में वायरस से अब तक 5122 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि 3554 कोरोना मरीज ठीक होने के बाद जिले में अब कोरोना के 1630 एक्टिव केस हैं.

  • पिछले 2 हफ्तों में बढ़े मौत के आंकड़े

जिला में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा पिछले 2 हफ्तों में काफी बढ़ गया है. जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान जान गवाने वाले अनीशा बेगम बुंदेला कालोनी, कविता रावत भदोना, मुन्ना गुप्ता, शांति देवी इंदरगढ़, विमला देवी उचियां का कोराना नियमों के तहत अंतिम संस्कार किया गया. वहीं, शुक्रवार को कोरोना संक्रमित कुंजनपुरा निवासी शिक्षक संदीप त्रिपाठी की मौत भोपाल ले जाते समय रास्ते में ही हो गई थी.

मध्य प्रदेश के पांच बड़े जिलों में तेजी से बढ़ा रिकवरी रेट

  • कलेक्टर के आदेश

दतिया में कोरोना संक्रमण से लगातार हो रही मौतों से जिले के लोगों में डर पैदा हो गया है. वहीं, कांग्रेस नेता मुरारी लाल गुप्ता की मौत की खबर से कांग्रेस पार्टी कार्यकताओं में शोक की लहर है. जिले में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों के मद्देनजर दतिया कलेक्टर संजय कुमार ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि जिन क्षेत्रों में कोरोना के ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं, उन्हें रेड जाेन के रुप में हॉट स्पॉट बनाकर कोरोना रोकथाम की व्यवस्था करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details