मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पानी की टंकी में नहाते हुए युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : May 9, 2020, 9:35 PM IST

दमोह में पानी की टंकी में नहाते हुए कुछ लड़कों का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने मामले में कुछ युवकों को गिरफ्तार किया है. जबकि पानी की टंकी को खालीकर उसे साफ कराया गया.

damoh  news
दमोह न्यूज

दमोह। शहर पानी की टंकियों में नहाते हुए कुछ लड़कों वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें युवक पानी की टंकी में अंदर कूदते नजर आ रहे हैं. घटना की शिकायत पूर्व पार्षद ने पुलिस और नगर-पालिका के अधिकारियों से की. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करतें हुए वीडियो के आधार पर पहचान कर युवकों को गिरफ्तार किया.

पानी की टंकी में नहाते हुए युवकों का वीडियो वायरल

दमोह शहर के महाराणा प्रताप स्कूल के पास पहाड़ी पर बनी पानी की टंकियों में कूदकर उसमें नहाते हुए कुछ लड़कों का वाडियो सामने आया है. युवाओं को टंकी में नहाते देखने के बाद स्थानीय लोगों ने एक वीडियो बनाकर वायरल किया और पुलिस और नगर-पालिका को सूचना दी. जिसके बाद तत्काल ही मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने कोतवाली पहुंचकर मामले में शिकायत दर्ज कराई. तो युवाओं की पहचान के साथ ही कोतवाली पुलिस ने कुछ युवाओं को पकड़कर पूछताछ भी की है.

टंकी में नहाते युवक

नगर पालिका अधिकारी का कहना है कि पेयजल की पानी की टंकियों को अशुद्ध करने का काम युवाओं ने किया है. घटना के बाद तत्काल पानी की टंकी से जल सप्लाई रोक कर टंकियों को खाली कराकर सफाई की गई है. मामले में कोतवाली टीआई का कहना है कि कुछ युवाओं को पकड़ लिया गया है. बाकी की पहचान की गई है उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

इस वक्त पानी टंकियों में कूदकर नहाने का यह मामला गंभीर है. जिसके बाद पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए लोगों को इस तरह के कामों पर सख्त कार्यवाही की बात कही है. पुलिस ने कहा कि टंकियों के पास सुरक्षा व्यवस्था भी की जाएगी. ताकि इस तरह की घटना दौबारा न हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details