मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दमोह : कोरोना संक्रमित दो और मरीज मिले, जिले में कोरोना से नहीं हुई किसी की मौत

By

Published : May 23, 2020, 7:12 PM IST

दमोह जिले में दो नए कोरोना मरीज मिलने से जिले में मरीजों की तादाद बढ़कर 8 हो गई है. एक अन्य युवक की मौत की पुष्टि करते हुए मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि युवक कोरोना नेगेटिव था.

Got two new positives
दो नए पॉजिटिव मिले

दमोह। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में एक बार फिर इजाफा हुआ है. दो नए मरीज मिलने के बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 8 हो गई है. एक मरीज पटेरा ब्लॉक और दूसरा हटा क्षेत्र का है. रिपोर्ट का हवाला देते हुए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि अभी तक जिले में कोरोना से किसी की मौत नही हुई है.

कोरोना संक्रमित दो और मरीज मिले

भोपाल से चलकर एक युवक दमोह पहुंचा था, जिसका इलाज दमोह में किया जा रहा है. इस मरीज को मिलाकर 9 मरीजों का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है. पुष्कर से आए एक युवक की बटियागढ़ में मौत हुई है. इस युवक की सैंपलिंग की गई थी, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. युवक की मौत की वजह दूसरी बताई जा रही है.

जिले में कोरोना मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. बाजार खुलने और सोशल डिस्टेंस का पालन नही करने पर कोरोना का खतरा बढ़ जाता है. ऐसे में लोगों को सतर्कता बरतने की जरुरत है, जिससे संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details