मध्य प्रदेश

madhya pradesh

EXAM पर बारिश की मार, तेज आंधी में उड़ी कॉलेज की छत

By

Published : Jun 30, 2019, 11:52 PM IST

शहर में बारिश से पहले आई तेज आंधी के कारण शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज की छत पर लगे टीन शेड उड़ने से लाखों का नुकसान हो गया है.

EXAM पर बारिश की मार

दमोह। शहर में बारिश से पहले आई तेज आंधी के कारण कई स्थानों पर पेड़ गिरने से यातायात प्रभावित रही. वहीं शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज की छत पर लगे टीन शेड उड़ने से लाखों का नुकसान हो गया है.

EXAM पर बारिश की मार

दमोह-जबलपुर मार्ग पर स्थित शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में जहां तेज आंधी तूफान के कारण कॉलेज की छत पर लगे टीन शेड उड़ के कारण लाखों का नुकसान हुआ है तो वहीं कॉलेज परिसर में पानी भरने से सोमवार को होने वाली परीक्षा भी प्रभावित हो सकती है.

Intro:बारिश के पहले आई आंधी ने दिखाया असर शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज पर बरसा कहर

ट्विटर पर उड़ने से लाखों का नुकसान परीक्षा भी होगी प्रभावित

Anchor. भीषण गर्मी के दौर से गुजर रहे दमोह के लोगों को रविवार की शाम ने बारिश का आनंद दिया. लेकिन बारिश के पहले आई तेज आंधी ने कई स्थानों पर कहर बरपाया है. अनेक स्थानों पर पेड़ गिरने एवं शासकीय भवनों की टीन टप्पर उड़ने से लाखों का नुकसान हुआ है. तेज बारिश से जहां राहत मिली है, वहीं बारिश ने संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है.


Body:Vo. दमोह जबलपुर मार्ग पर स्थित शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में रविवार की शाम बारिश के साथ आई आंधी ने कहर बरपाया. तेज आंधी आने के कारण पुरानी बिल्डिंग के छत पर लगी टीन टप्पर आदि पूरी तरह से उखड़ कर उड़ गए. टीन टप्पर के उड़ जाने के कारण पूरा कॉलेज परिसर पानी से भर गया. वहीं सोमवार को होने वाली परीक्षा भी प्रभावित हो गई. टीन के उड़ जाने के कारण कक्षाओं सहित कार्यालय एवं लाइब्रेरी तथा प्रयोगशाला मैं भी लाखों का नुकसान हुआ है. रविवार होने के चलते यहां पर छात्रों के साथ प्राध्यापक मौजूद नहीं थे. जिससे कोई जनहानि नहीं हुई. वही यहां पर कार्यरत कर्मचारी ने बताया कि तेज आंधी के कारण लाखों का नुकसान उठाना पड़ा है.

बाइट - गोवर्धन प्रसाद कॉलेज कर्मचारी


Conclusion:Vo. रविवार की शाम को हुई तेज बारिश ने जहां लोगों को गर्मी से राहत दी है. वहीं आंधी के कारण लोगों को नुकसान उठाना पड़ा है. इसके साथ ही पानी भराव के हालात भी कुछ स्थानों पर देखने मिले. हालांकि बारिश के कारण ज्यादा परेशानी तो नहीं हुई, लेकिन लोगों को अभी और अच्छी बारिश की उम्मीद है. लेकिन बारिश के साथ आंधी आने से शासकीय कॉलेज को लाखों का नुकसान जरूर उठाना पड़ा.

आशीष कुमार जैन
ईटीवी भारत दमोह

ABOUT THE AUTHOR

...view details