मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दमोह: जिले में एक साथ सामने आए कोरोना के 10 पॉजिटिव मरीज

By

Published : Aug 1, 2020, 11:57 AM IST

जिले में फिर कोरोना के एक साथ 10 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. वहीं एक्टिव केस की संख्या 112 है जिनका इलाज जारी है.

10 positive patients of Corona came together
जिले में एक साथ मिले कोरोना के 10 नए मरीज

दमोह। जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. लगातार मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में भय हो गया है, वहीं रोजाना कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. वहीं शुक्रवार को भी कोरोना के 10 नए मामले सामने आए हैं. जिसमें से 8 पुरुष हैं और 2 महिलाएं हैं. जिन पुरुषों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनकी उम्र 28, 39, 45, 45 60, 68, 74 और 80 साल है. वहीं दोनों संक्रमित महिलाओं की उम्र 38 और 42 साल है.

जो मरीज संक्रमित मिले हैं वो हैं संजय वार्ड हटा से 1, मुरली मनोहर वार्ड हटा से 2, आजाद वार्ड हटा से 1, वैजनाथ धाम हटा से 2, कुण्डलपुर से 1, अर्थखेड़ा से 1, सदगुवा पथरिया से 1 और ग्राम भोजपुर से 1 मरीज है. यह जानकारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ संगीता त्रिवेदी ने दी है.

जिले में 10 पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद एक्टिव केस की संख्या 112 हो गई है. ऐसे हालात में सभी मरीजों का इलाज दमोह जिला अस्पताल के साथ अन्य अस्पतालों में किया जा रहा है. वहीं स्वास्थ्य अमला पूरी तरह से मुस्तैद होकर मरीजों को ठीक करने में लगा हुआ है. वहीं आशंका जताई जा रही है कि जिले में कोरोना के और भी मरीज सामने आ सकते हैं जिससे संख्या में इजाफा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details