मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Patharia MLA: कलेक्टर को ढोर कहना रामबाई को पड़ा महंगा, अब विधायक के खिलाफ दर्ज हुई FIR

By

Published : Oct 1, 2022, 9:41 AM IST

Updated : Oct 1, 2022, 1:57 PM IST

दमोह कलेक्टर को अपशब्द कहना रामबाई को महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है, दरअसल अब पथरिया विधायक के खिलाफ कलेक्टर ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कराया है. (Rambai Singh abused Damoh collector) (FIR registered against Patharia MLA) (Patharia MLA Rambai)

Etv Bharat
Etv Bharat

दमोह।प्रदेश के दमोह की पथरिया विधायक रामबाई सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं, दरअसल हमेशा अपने दबंग अंदाज और बयानों से विवादों में रहने वाली रामबाई ने जिले के कलेक्टर को अपशब्द कहे थे, जिसके बाद देर रात सिटी कोतवाली में कलेक्टर ने एसपी को ज्ञापन देते हुए विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. (Rambai Singh abused Damoh collector)

क्या है मामला:रामबाई ने दमोह कलेक्टर से अभद्रता करते हुए उन्होंने सबके सामने कहा था कि, "आंखें फूट गई क्या, कलेक्टर हो कि ढोर हो." यहां तक की विधायक रामबाई ने कलेक्टर के लिए बेवकूफ और बदतमीज जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया था."(Patharia MLA Rambai)

हितग्राहियों को कलेक्ट्रेट लेकर पहुंची रामबाई के बिगड़े बोल, कलेक्टर को कहे अपशब्द

इन धाराओं में मामला दर्ज: फिलहाल अब विधायक रामबाई की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहीं हैं. पथरिया विधायक पर कलेक्टर ने IPC की धारा 353, 294, 506 बी, 186 सहित अन्य धाराओं में FIR दर्ज कराई है. (FIR registered against Patharia MLA)

Last Updated : Oct 1, 2022, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details