मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Road Accident: लड़की देखने जा रहे एक ही परिवार के 2 लोगों की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Apr 27, 2023, 7:08 PM IST

दमोह में लड़की देखने जा रहे एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं. इमलिया चौकी क्षेत्र में गांव से करीब 2 किलोमीटर जाने पर कार बेकाबू होकर पलट गई. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि, रायसेन में एक व्यक्ति सड़क हादसे का शिकार हो गया.

Mp Road Accident
एमपी सड़क हादसा

दमोह/रायसेन।लड़की देखने जा रहे एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. चार अन्य इस दुर्घटना में घायल हो गए. यह घटना इमलिया चौकी क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि गांव लकलका के यादव परिवार के 5 लोग लड़की देखने के लिए कार से गांव बनवार जा रहे थे. गांव से करीब 2 किलोमीटर जाने के बाद ही कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पेड़ से जोरदार टक्कर हो गई. जिससे ड्राइवर सहित यादव परिवार के सभी छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने घायल गया प्रसाद यादव और हल्लू यादव को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया. जबकि सभी चारों लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

दमोह सड़क हादसे में दो की मौत:चौकी प्रभारी आनंद अहिरवार ने बताया कि "यादव परिवार के 5 लोग एक कार से लड़की देखने के लिए बनवार जा रहे थे. लेकिन गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर कार पेड़ से टकरा गई, जिससे ड्राइवर सहित सभी 6 लोग घायल हो गए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है." वाहन मालिक पप्पू जैन ने बताया कि "उनकी ओमनी कार से यादव परिवार के लोग बनवार जा रहे थे. तभी घर से करीब 2 किलोमीटर दूर ही यह हादसा हो गया, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हुए हैं."

एक्सीडेंट की कुछ खबरें यहां पढ़ें

रायसेन में पलटी टैक्ट्रर-ट्राली, एक की मौत: रायसेन के रायपानी महुआखेड़ा मार्ग पर एक ट्रैक्टर-ट्राली बाइक से टकरा गई, जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्राली सड़क से उतरकर पलट गई. ट्राली में सवार 10 लोग घायल हो गए, जिन्हें एंबुलेंस से सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लाया गया, जिनका इलाज किया जा रहा है. वहीं, एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल रायसेन रेफर किया गया. ट्राली में लगभग 25 लोग सवार थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details