मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध शराब जब्तः 50 लाख रुपए की देसी-विदेशी शराब की खेप के साथ 1 एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 1, 2022, 7:13 PM IST

Updated : Feb 1, 2022, 9:04 PM IST

अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दमोह पुलिस ने 800 पेटी शराब जब्त की है. पकड़ी गई शराब की कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं ट्रक ड्राइवर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (Illegal liquor seized in Damoh)

Illegal liquor seized in Damoh
अवैध शराब की खेप जब्त

दमोह। बैतूल से भरकर दमोह लाई जा रही 50 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त की गई है. नोहटा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है. साथ ही शराब लेकर जा रहे ट्रक को जब्त किया है. बताया जा रहा है कि 800 पेटी शराब जब्त की गई है, जिसमें देसी और विदेशी दोनों शराब है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

50 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त

800 पेटी शराब जब्त
दमोह जिले में शराब बिक्री का अवैध कारोबार चरम पर है. जिसके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. मामला नोहटा थाना क्षेत्र का है, जहां नोहटा पुलिस ने एक ट्रक से 50 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने बताया कि बैतूल में भायल ग्रुप द्वारा शराब बेची जा रही है. और वहां के शाहपुर कस्बे से मंगलवार को एक ट्रक से करीब 800 पेटी देशी एवं विदेशी शराब दमोह में खपाने के लिए लाई जा रही थी. जिसके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की.

ट्रक मालिक गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार ने बताया कि ट्रक चालक जो कि ट्रक का मालिक भी है उसने बताया कि शराब शाहपुर कलारी के गद्दीदार जितेंद्र सिंह ने ट्रक में लोड करवाई थी और दमोह में शराब कहां उतारी जाएगी इसकी सूचना उसे फोन पर दी जाने वाली थी. शराब किसने मंगवाई थी तथा यह दमोह के अलावा और कहां-कहां भेजी जाने वाली थी इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपी चालक एवं शराब ठेकेदार भायल ग्रुप पर धारा 34, 2 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है. (Illegal liquor seized in Damoh)

Last Updated : Feb 1, 2022, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details