मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Damoh Jila Panchayat Election: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बड़ा आरोप- शिवराज के कद्दावर मंत्री, BJP नेता ने पार्टी को चुनाव में हराया

By

Published : Jul 31, 2022, 11:14 PM IST

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल अपने आवास पर पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी ही सरकार में परिवहन मंत्री को भी इसमें लपेट लिया. इधर जिला पंचायत चुनाव को लेकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने हार का ठीकरा अपनी ही पार्टी के नेताओं पर फोड़ दिया. (Damoh Jila panchayat president election) उन्होंने पार्टी के जिला अध्यक्ष को हराने के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

Damoh Jila Panchayat Election
दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव

दमोह।केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवराज सरकार के मंत्री और पार्टी के नेताओं पर गंभी आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि, जिला पंचायत चुनाव में हार का मुझे बेहद दुख है. इस संबंध में मैंने प्रदेश अध्यक्ष से बात की है. संभव है एक-दो दिन में ही इस बात का खुलासा हो जाएगा. प्रेस कॉन्फ्रेंस मे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल भी पहुंचे थे.(Damoh Jila panchayat president election) उन्होंने जिला पंचायत चुनाव में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष में कांग्रेस को जीत दिलाने और भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी को हराने के लिए पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया, पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव, पूर्व विधायक लखन पटेल के साथ पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी को जिम्मेदार ठहराया है.

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का शिवराज के मंत्री पर बड़ा आरोप

प्रभारी मंत्री पर साधा निशाना: केंद्रीय मंत्री ने जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद राजपूत पर निशाना साधा. पटेल ने कहा कि जिन लोगों ने जिला पंचायत अध्यक्ष की उम्मीदवारी की या उनका प्रस्ताव किया उन्हें इसका जवाब पार्टी को देना होगा. इधर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल ने षड्यंत्र रचकर कांग्रेस को जिताए जाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि पूर्व जिला अध्यक्ष नरेंद्र व्यास के साथ 3 अन्य लोग जिला पंचायत के 6 सदस्यों को लेकर दमोह जा रहे थे. पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी जानकी चंद्रभान सिंह ने नामांकन दाखिल नहीं किया. पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी, पूर्व विधायक लखन पटेल पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया एवं रहली विधानसभा के विधायक पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने षड्यंत्र रचकर कांग्रेस को जिताया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पूर्व प्रत्याशी उर्मिला बलराम पटेल और संगठन की पूरी टीम इसमें शामिल थी.

दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव

Damoh MP Municipal elections : सिद्धार्थ मलैया के लिए सेमीफाइनल ये चुनाव, BJP व Congress को समर्थन से नहीं परहेज, सत्ता के लिए जोड़-तोड़ शुरू

भाजपा नेताओं पर आरोप:पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी पर साथ नहीं देने का आरोप लगाया. पटेल ने कहा कि भाजपा ने नहीं चाहा कि उसकी पार्टी का अध्यक्ष बने. इस षड्यंत्र में पथरिया के पूर्व विधायक लखन पटेल, पूर्व मंत्री जयंत मलैया और कद्दावर नेता गोपाल भार्गव शामिल हैं. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री के खासम खास शिवचरण पटेल ने भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल भार्गव सहित पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक पर भी गंभीर आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details