मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दमोह में सड़क हादसे में 4 की मौत, परिजनों से मिलने पहुंची विधायक रामबाई हुई भावुक

By

Published : Oct 9, 2021, 10:49 AM IST

Updated : Oct 9, 2021, 7:37 PM IST

accident

दमोह में गिट्टी से भरा ट्रॉला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक कच्चे घर के ऊपर पलट गया. हादसे में दो भाई और एक बहन समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे को लेकर सीएम शिवराज ने दुख जताया, वहीं हादसे के बाद परिजनों ने चक्काजाम कर दिया, इसके बाद विधायक रामबाई मौके पर पहुंची और परिजनों से बात करके भावुक हो गई.

दमोह। बटियागढ़ थानाक्षेत्र के आंजनी टपरिया गांव में गिट्टी से भरा ट्रॉला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक कच्चे घर के ऊपर पलट गया. हादसे में दो भाई और एक बहन समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत (Four died in damoh) हो गई. हादसे में माता-पिता की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. इस हादसे को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान (Cm Shivraj Singh Chouhan) ने दुख जाहिर किया है.

रिजनों से मिलने पहुंची विधायक रामबाई हुई भावुक

वहीं घटना के बाद परिजनों ने छतरपुर-दमोह मार्ग पर चक्काजाम कर दिया. इस दौरान स्थानीय विधायक रामबाई मौके पर पहुंची. उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी और चक्काजाम खोलने की मांग की. रामबाई ने मौके से ही परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को फोन किया. गोविंद सिंह राजपूत ने फोन पर बात की. मंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिजन को 4-4 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की. इसके बाद परिजनों ने चक्काजाम खत्म किया.

सीएम शिवराज ने जताया दुख
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि दमोह जिले के आंजनी टपरिया गांव में भारी वाहन के मकान पर पलट जाने से हुई लोगों की मौत की खबर दुखद है. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें. पीड़ित परिजनों को बज्रपात सहने का संबल प्रदान करें.

अवैध शराब की शिकायत करने पर बीट प्रभारी ने ग्रामीणों को दी धमकी, एसपी की शरण में पहुंचे पीड़ित

घटना के बाद घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया. इनमें से आकाश पुत्र हरिराम अहिरवाल (17), मनीषा पुत्र हरिराम (19), ओमकार पुत्र हरिराम (16) और ट्रक के क्लीनर को डॉ. विशाल शुक्ला ने मृत घोषित कर दिया. वहीं नेहा पत्नी हरिराम अहिरवाल एवं हरिराम पुत्र भूरा अहिरवाल 35 का इलाज जारी है. हादसे में ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है.

Last Updated :Oct 9, 2021, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details