मध्य प्रदेश

madhya pradesh

25 लीटर कच्ची शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

By

Published : Jun 4, 2021, 10:24 PM IST

दमोह में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने 25 लीटर कच्ची शराब और तीन क्विंटल महुआ लहान बरामद किया है.

raw liquor
कच्ची शराब

दमोह। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पथरिया पुलिस द्वारा लगातार अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई की जा रही है. कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री आवास कॉलोनी में दबिश के दौरान काफी मात्रा में शराब एवं लहान की जब्ती को गयी थी. इस दौरान आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया था. आज भी उसी स्थान पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई एवं 25 लीटर शराब एवं 3 क्विंटल महुआ लहान जब्त किया गया है. साथ ही तीन आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत मामला बनया गया है.

लाखों रुपये की शराब जब्त
प्रदेश में जहां लॉकडाउन होने के वजह से हाट, बाजार सहित छोटी दुकानें तक सब बन्द हैं. वहीं अवैध कारोबारी कोरोना कर्फ्यू का फायदा भी खूब उठा रहे हैं. नगर में आये दिन शराब बिकने से लेकर बनने तक कि खबरें सामने आ रही थीं. हालांकि पिछले कुछ दिनों से पथरिया पुलिस सक्रियता दिखा रही है. महीने भर में शहर से लेकर गांव तक दबिश के दौरान लाखो रुपये की शराब और लहान पकड़ी गई है. शुक्रवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने घर पर अवैध रूप से कच्ची शराब बेचने वालों पर कार्रवाई की.

अवैध कच्ची शराब की फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, मौके से 3 आरोपी गिरफ्तार, 1 की तलाश

पथरिया पुलिस ने क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए अभियान चलाया हुआ है. जिले में लगातार अवैध शराब पकड़ी जा रही है. मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी एचआर पांडे को ने टीम बनाकर दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने वार्ड-14 से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यहां पुलिस ने 25 लीटर कच्ची शराब और तीन क्विंटल महुआ लहान जब्त किया है. टीम में थाना प्रभारी के साथ उपनिरीक्षक भूमिका विश्वकर्मा, अरुण मिश्रा, संदीप राजपूत, विवेक नामदेव, अनिल गौतम, शुभम नामदेव, सतीश पांडे, मोहन साहू , नवल यादव आदि शामिल रहे. वहीं थाना प्रभारी एचआर पांडेय का कहना है तीन लोगों पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details