मध्य प्रदेश

madhya pradesh

"हनुमान जी ने कमलनाथ की भक्ति से प्रसन्न होकर चलाई हवा, सच को उजागर किया"

By

Published : Jun 3, 2023, 10:39 PM IST

महाकाल लोक में सप्तऋषियों की गिरी मूर्तियों को लेकर छिंदवाड़ा में कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया. इस दौरान प्रेस विज्ञप्ति में लिखी बातों पर चर्चा हुई.

chhindwara congress target shivraj government
छिंदवाड़ा कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

उज्जैन महाकाल लोक में मूर्ति खंडित करने का मामला

छिंदवाड़ा। आंधी-तूफान से महाकाल लोक में हुई तबाही को लेकर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. इसको लेकर लगातार कांग्रेस शिवराज सरकार पर हमलावर है. शनिवार को छिंदवाड़ा में कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया. इस दौरान कांग्रेस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी किया. इसमें लिखा है कि "बजरंगबली के भक्त कमलनाथ की भक्ति से प्रसन्न होकर हनुमान जी ने हवा चलाकर महाकाल लोक की सच्चाई सामने लाई है."

प्रेस विज्ञप्ति में ये छापा:कांग्रेस द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसमें लिखा गया कि "अक्टूबर 2022 में जब प्रधानमंत्री ने महाकाल लोक का उद्घाटन किया था तो झूठ की राजनीति करने वाली भाजपा ने पूर्व मंत्री कमलनाथ को श्रेय देने से पूरी तरह इंकार कर दिया था. लेकिन आज जब बजरंगबली के भक्त कमलनाथ की सेवा से प्रसन्न होकर पवन पुत्र हनुमान जी ने हवा चलाकर सारी सच्चाई उजागर कर दी है."

प्रेस नोट पर पलटे कांग्रेस जिलाध्यक्ष

पढ़ें ये खबरें...

प्रेस नोट पर पलटे कांग्रेस जिलाध्यक्ष:प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस द्वारा जारी प्रेस नोट में लिखे हुए बयान पर जब ईटीवी भारत ने सवाल किया तब कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे पलट गए. उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी हनुमान जी के परम भक्त हैं, हवा किसी के कहने से नहीं चलती. ये कहते हुए प्रेस नोट में छपे शब्दों पर किनारा करते जिलाअध्यक्ष नजर आए. बता दें कि महाकाल लोक में मूर्तियों के खंडित होने का मामला लगातार गर्माता जा रहा है. प्रदेश भर में कांग्रेस के द्वारा प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जांच की जाए इसकी मांग की जा रही है. अब देखना ये होगा की इस मामले पर क्या कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details