मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Minister Kamal Patel: शिवराज के मंत्री ने कमलनाथ को बताया पागल, कहा- सठिया गए हैं

By

Published : Mar 13, 2023, 9:28 PM IST

छिंदवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने सोमवार को मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में शामिल होने छिंदवाड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की योजना बताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ विवादित बयान दिया है.

Minister Kamal Patel
शिवराज के मंत्री ने कमलनाथ को बताया पागल

शिवराज के मंत्री ने कमलनाथ को बताया पागल

छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में शामिल होने छिंदवाड़ा पहुंचे प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर विवादित बयान देते हुए उन्हें पागल करार दिया है. कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ सठिया गए हैं और वे पागल हो गए हैं. पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहना को 1 हजार रुपए प्रति माह प्रोत्साहन राशि देने का काम शुरू किया है. जिसके बदले कमलनाथ ने उसे 1500 रुपए महीने में बदलने की बात कही है इससे साफ जाहिर हो रहा है कि कमलनाथ सठिया गए हैं और वे पागल हो गए हैं.

सत्ता में आने के लिए तड़प रहे कमलनाथ: छिंदवाड़ा सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कमल पटेल ने कहा कि प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने कहा कि जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे उस दौरान उन्होंने सारी जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था. इतना ही नहीं संबल योजना के तहत मिलने वाली अंत्येष्टि की राशि कमलनाथ सरकार ने देना बंद कर दिया था और अब भी सत्ता में आने के लिए तड़प रहे हैं इसलिए झूठी घोषणाएं कर रहे हैं.

Also Read: एमपी की राजनीति से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें

सभी सीटें जीतने का दावा: छिंदवाड़ा पहुंचे प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि छिंदवाड़ा जिले की सातों विधानसभा सीट में 2023 के चुनाव में भाजपा जीतेगी. उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता खुश है और कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में ही त्रस्त हो गई थी. कमल पटेल कमलनाथ सरकार में विधायक चुनकर आए थे जो 2020 में तख्त पलट के दौरान सिंधिया खेमे के विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे. तब से ही कांग्रेस और कमलनाथ पर लगातार हमलावर रहते हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details