मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पॉलीथिन उपयोग कम करने को लेकर प्रशासन सख्त, कमिश्नर ने बैठक कर अधिकारियों को दिए निर्देश

By

Published : Sep 29, 2019, 8:24 AM IST

Updated : Sep 29, 2019, 9:51 AM IST

छिंदवाड़ा में नगर पालिका निगम ने पॉलिथीन के उपयोग को कम करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कमिश्नर और महापौर समेत कई पार्षद गण उपस्थित रहे.

पॉलिथीन के उपयोग को कम करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया

छिंदवाड़ा। जिले के नगर पालिका निगम ने छिंदवाड़ा में पॉलिथीन के उपयोग को और किस प्रकार से कम किया जा सके इसे लेकर पार्षद लगातार लोगों को जागरूक करने के लिए बैठक आयोजित रहे है और साथ ही कई तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं.

पॉलीथिन उपयोग कम करने को लेकर प्रशासन सख्त


वही लोग पॉलीथिन का उपयोग कम करें इसके लिए नगर पालिका निगम में पार्षदों की मीटिंग बुलाई गई. जहां इस मीटिंग में कमिश्नर, महापौर समेत कई पार्षद गण उपस्थित रहे.


बता दें कि इस मीटिंग में कमिश्नर और पार्षद मिलकर आगामी समय में पॉलिथीन के उपयोग को और कैसे कम किया जा सके इसे लेकर कार्य की योजना तैयार की गई. जिसके साथ कमिश्नर और पन्नी व पॉलीथिन विक्रेताओं ने बताया कि गणेश उत्सव के दौरान पॉलीथिन का उपयोग लगभग 50% पहले की अपेक्षा में कम हुआ है.

Intro:छिंदवाड़ा
नगर पालिका निगम द्वारा छिंदवाड़ा में पॉलिथीन के उपयोग को और किस प्रकार से कम किया जा सके को लेकर पार्षद की बैठक Body:
छिंदवाड़ा
नगर पालिका निगम द्वारा छिंदवाड़ा में पॉलिथीन के उपयोग को और किस प्रकार से कम किया जा सके को लेकर पार्षद की बैठक लगातार लोगों को जागरूक करने के लिए कई अभियान चलाए जा रहे हैं कि लोग पॉलीथिन का उपयोग कम करें वही नगर पालिका निगम में पार्षदों की मीटिंग बुलाई गई इस मीटिंग में कमिश्नर , महापौर समेत कई पार्षद गण उपस्थित रहे इस मीटिंग में कमिश्नर द्वारा पार्षदों फिर मिलकर आगामी समय में पॉलिथीन के उपयोग को और कैसे कम किया जा सके को लेकर कार्य योजना तैयार की कमिश्नर ने बताया कि गणेश उत्सव के दौरान पॉलीथिन का उपयोग लगभग 50% कम हुआ पहले की अपेक्षा ऐसा पन्नी व पॉलीथिन विक्रेताओं ने बतायाConclusion:
Last Updated :Sep 29, 2019, 9:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details