मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ईयरफोन लगाने की वजह से हुई युवक की मौत, ये है पूरा मामला

By

Published : Aug 22, 2019, 7:35 PM IST

रेलवे ट्रैक पर चलते हुए ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

ईयरफोन के इस्तेमाल ने ली युवक की जान

छिंदवाड़ा। ईयरफोन लगाने की वजह से एक युवक की मौत हो गई, दरअसल युवक ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चलते हुए गाना सुन रहा था, इसी दौरान पीछे आई ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.

ईयरफोन के इस्तेमाल ने ली युवक की जान

थाना कोतवाली इलाके में स्थित कॉपरेटिव कैंक कॉलोनी में रहने वाले 18 वर्षीय छात्र शुभम उंठखाना रेल फाटक के पास से गुजरते हुए कानों में ईयरफोन लगाकार गाना सुन रहा था. उसी वक्त छिंदवाड़ा से बोरदई जाने वाली आमला पैसेंजर पीछे से आ गई. ईयरफोन लगाने की वजह से युवक को पीछे से आ रही ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी.

ट्रेन की चपेट में आने से शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया, आनन- फानन में मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

Intro:छिंदवाड़ा । अगर आप राह चलते ईयरफोन का इस्तेमाल करते हैं तो ये आपकी जान का दुश्मन भी बन सकता है,ईयरवड्स कान में लगे होने की वजह से पीछे से आने वाले वाहनों की आवाज आपको सुनाई नहीं देती है जो दुर्घटना का कारण बनती है, छिंदवाड़ा में भी एक युवक को ईयरफोन की वजह से ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।Body:कोतवाली थाना इलाके के कॉपरेटिव बैंक कॉलोनी में रहनेवाला 18 साल का शुभम उँठखाना रेल फाटक के पास कानों में ईयरफोन लगाकर रेल्वे ट्रेक पर चल रहा था उसी दौरान छिंदवाड़ा से बोरदई जाने वाली आमला पैसेंजर पीछे से आ गई लेकिन ईयरफोन की वजह से उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी और शुभम ट्रेन की चपेट में आ गया,घायल हालात में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहाँ ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
Conclusion:अधिकतर देखा जाता है युवा आजकल ईयरफोन की इस्तेमाल करते हैं जो हादसों की बड़ी वजह से बन रहे हैं।

बाइट- विनोद सिंह मर्सकोले,टीआई कोतवाली थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details