मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा के कांग्रेस संगठन में बड़ा नकुलनाथ का दखल, हुए बड़े बदलाव

By

Published : Jul 10, 2020, 3:45 AM IST

गुरुवार को छिंदवाड़ा के जिला कांग्रेस संगठन में कुछ बदलाव किए है, जिसके चलते संगठन में नए चेहरों को जगह दी गई है. किरण चौधरी को महिला कांग्रेस का नया जिला अध्यक्ष बनाया गया है.

Kiran Chaudhary becomes District Women's Congress President in chhindwara
छिंदवाड़ा जिला कांग्रेस संगठन में बदलाव

छिंदवाड़ा। पिछले दिनों अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर आए कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने जिला कांग्रेस संगठन में बदलाव के संकते दिए थे. जिसकी शुरुआत हो गई है. कांग्रेस संगठन में कई बदलाव किए गए हैं. जिसमें सबसे बड़ा बदलाव महिला कांग्रेस में देखने को मिला. जहां किरण चौधरी को महिला कांग्रेस का नया जिला अध्यक्ष बनाया गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रदेश की राजनीति में सक्रिय हो जाने के बाद अब छिंदवाड़ा की राजनीति में उनके बेटे और सांसद नकुलनाथ की सक्रियता बढ़ गई है. जिसके चलते वो अब नए चेहरों को संगठन में जगह दे रहे हैं. जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने बताया कि किरण चौधरी को जिला महिला कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इसके साथ ही पुष्पलता राठौर और मीनाकौरी को जिला महिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

कहकसा खान को जिला महिला कांग्रेस मे महामंत्री बनाया गया है. संगठन में अन्य पदों पर नियुक्तियों की जानकारी देते हुये गांगाप्रसाद तिवारी ने बताया कि रामकृष्ण माठे को ब्लाक कांग्रेस कमेटी मोहखेड का अध्यक्ष, सौरभ ठाकुर को नगर निगम में सांसद प्रतिनिधी तथा प्रबल सक्सेना को नगर कांग्रेस कमेटी छिंदवाडा का महामंत्री बनाया गया है. इसके अलावा नीलेश उइके को युवा कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. उमेश चौहान, विक्रम आहाके, विवेक मालवी को भी युवा कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details