मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पांच लाख रुपए के लिए युवक को किया लहूलुहान, पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा, हथियार भी बरामद

By

Published : Jun 12, 2021, 7:27 PM IST

अमरावती रोड पर युवक सौरभ मेश्राम पर हमला करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 5 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था.

four accused arrested for attacking youth in chhindwara
पांच लाख रुपए के लिए युवक को किया लहूलुहान

छिंदवाड़ा।पांढुर्णा में एक युवक पर चाकुओं से जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में 4 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. जिनके पास से एक देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस, 3 चाकू सहित 3 बाइक भी बरामद की गईं. बताया जा रहा है कि 5 लाख के लेनदेन के चलते इन बदमाशों ने जलाराम वॉर्ड निवासी सौरभ मेश्राम पर हमला किया था.

5 लाख के लेनदेन को लेकर हमला

पांढुर्णा थाना प्रभारी गोपाल घासले न बताया कि घटना गुरूवार की है. रात के समय 4 नकाबपोश बदमाशों ने सौरभ मेश्राम पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद यह मौके से फरार हो गए थे. दरअसल, सौरभ मेश्राम ने इटारसी निवासी अंसार खान से 5 लाख रुपए लिए थे. कई बार मांगने के बाद भी सौरभ पैसे वापस नहीं कर सका. जिसके बाद अंसार खान अपने तीन दोस्त शिव मीणा, सौरभ लोट और पूनम परिहार के साथ मिलकर पांढुर्णा पहुंचा. जहां इन्होंने योजनाबद्ध तरीके से अमरावती रोड पर स्थित रॉयल जिम के सामने सौरभ मेश्राम पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान वह लहू-लुहान हो गया.

पांच लाख रुपए के लिए की हत्या की कोशिश

इंदौर: मकान बनाने को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों ने किया हमला, 1 की मौत

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. लेकिन पुलिस की सजगता से आरोपियों को पकड़ लिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि इन बदमाशों के खिलाफ खाने में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details