मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कुएं में डूबती पत्नी को बचाने गया पति, दोनों की मौत

By

Published : Aug 2, 2020, 10:12 AM IST

वार्ड नंबर 15 ग्राम थावरी कला किशन टोला निवासी पति और पत्नी अपने खेत में काम कर रहे थे. तभी पानी पीने गई महिला कुएं में गई और डूब गई. उसे बचाने गया पति भी डूब गया जिससे दोनों की मौत हो गई.

Husband wife dies due to drowning in a well
कुएं में डूबने से पति पत्नी की मौत

छिंदवाड़ा। जिले के अमरवाड़ा नगर के पूर्वी अंतिम छोर वार्ड क्रमांक 15 किशन टोला थावड़ीकला में पति-पत्नी के डूबने का मामले सामने आया है. दरअसल महिला अपने खेत में बने कुएं से पानी पीने गई हुई थी, तभी वह अचानक कुएं में गिर गई और डूबने लगी. जिसे बचाने के लिए उसके पति ने हाथ बढ़ाया और वह भी अपनी पत्नी के साथ डूब गया जिससे दोनों की मौत हो गई.

अमरवाड़ा के वार्ड नंबर 15 ग्राम थावरी कला किशन टोला निवासी शिवदयाल धुर्वे 38 वर्ष और उसकी पत्नी अपने खेत में बने कुएं के पास निदाई का काम कर रहे थे. तभी रानी धर्वे को प्यास लगी तो कुएं में पानी पीने के लिए गई, कुएं में ऊपर तक पानी भरा हुआ था. इसलिए हाथ से कुएं में पानी पीने के लिए झुकी और कुआं में गिर गई, उसे डूबते देखकर पति शिवदयाल भी बचाने कुएं में कूदा तो वह भी डूब गया जिससे उसकी भी मृत्यु हो गई.

पुलिस को मामले की जानकारी उसके भाई ने थाने जाकर दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर ग्रामीणों की मदद से पहले पत्नी को बाहर निकाला और फिर पति के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने पंचनामा बनाकर और शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details