मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Chhindwara Congress: कांग्रेस ने जलाया सीएम का पुतला, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प

By

Published : Feb 26, 2023, 5:56 PM IST

छिंदवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में जमकर झड़प हुई. कार्यकर्ता फव्वारा चौक में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करने की कोशिश कर रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

छिंदवाड़ा कांग्रेस ने सीएम का पुतला फूंका

छिंदवाड़ा।फव्वारा चौक में जिला महिला कांग्रेस सहित जिला युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करने पहुंचे थे. इसी दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज का पुतला लाया और उसमें आग लगा दी. बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच पुतले को बुझाने के चलते जमकर झड़प हो गई. इससे पहले शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसी चौक पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया था.

दुष्कर्म के आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग: कुछ दिनों पहले छिंदवाड़ा के श्याम टॉकीज इलाके में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ 2 युवकों ने दुष्कर्म किया था. इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कांग्रेस पार्टी का कहना है कि लगातार प्रदेश सहित जिले में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है. दोबारा ऐसा कोई भी अपराधी कुकृत्य करने की ना सोचें इसलिए अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलाना चाहिए. जिसको लेकर फव्वारा चौक में कार्यकर्ताओं ने सीएम का पुतला फूंका. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन और सीएम शिवराज के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

Read More: छिंदवाड़ा से जुड़ी कुछ अन्य खबरें

कांग्रेस ने लगाया पुलिस पर आरोप: शुक्रवार को फव्वारा चौक में ही भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला जलाया था इस पर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि कमलनाथ का पुतला पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में आसानी से भाजपा नेताओं ने जलाया और किसी ने रोका तक नहीं लेकिन जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ने किया तो पुलिस के द्वारा उनसे बर्बरता की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details