मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा ने कसा राहुल गांधी पर तंज, सजा मिलने का BJP से लेना-देना नहीं

By

Published : Mar 25, 2023, 7:16 AM IST

मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि किसी विशेष समाज के खिलाफ बयानबाजी करने से पहले क्यों नहीं सोचा. अब कोर्ट ने सजा सुनाई है तो इसमें बीजेपी को क्यों दोष दे रहे हैं कांग्रेस के नेता.

BJP state president VD Sharma
BJP प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा ने कसा राहुल गांधी पर तंज

छिंदवाड़ा।मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त (वीडी) शर्मा ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनको मिली सजा के मामले में बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है. वीडी शर्मा ने कहा कि कौन, किससे डरा है, यह जनता जानती है. किसी दल के बड़े नेता के द्वारा किसी समाज के लिए इस प्रकार की भाषा और शब्दों का प्रयोग करना गलत है. वहीं उस समाज के लोग इस बात से आहत हुए हैं. जिसके बाद उन्होंने न्यायालय की शरण ली. न्यायालय ने उन्हें न्याय दिया.

अमित शाह के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण :पत्रकारों से बातचीत करने के बाद वीडी शर्मा पुलिस ग्राउंड कार्यक्रम स्थल पर जायजा लेने पहुंचे. बता दें कि छिंदवाड़ा में शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम पुलिस ग्राउंड में होना है. कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को देखने के लिए वीडी शर्मा भाजपा नेताओं के साथ यहां पहुंचे. गौरतलब है कि अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर यहां एक सप्ताह से तैयारियां चल रही हैं. कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने के लिए सीएम शिवराज भी यहां कुछ दिन पहले आ चुके हैं.

ये खबरें भी पढ़ें...

कमलनाथ के गढ़ में बीजेपी की रणनीति :पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ में केंद्रीय मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम बीजेपी ने काफी सोच समझकर रखा है. छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह जिला है. जिले की सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के विधायक हैं तो वहीं सांसद भी कांग्रेस का ही है. भाजपा अब छिंदवाड़ा में कांग्रेस को पटखनी देने के लिए भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह को बुला रही है. भाजपा अब दावे कर रही है कि जिले की सातों विधानसभा सीट और लोकसभा सीट पर भाजपा विजय हासिल करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details