मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आसमानी आफत ने ली तीन की जान, पिकनिक मनाने गए थे युवक

By

Published : May 28, 2020, 9:08 PM IST

अचानक मौसम के करवट बदलते ही आज हुई तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली ने खजुराहो के तीन युवकों की जान लेली. तीनों फार्म हाउस पर पिकनिक मना रहे थे तभी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए.

hree people died due to lightning in chhatarpur
घटना स्थल पर मौजूद लोग

छतरपुर। खजुराहो में आकाशीय बिजली चपेट में आने से तीन लोगों को मौत हो गई. मृतक सेवाग्राम के रहने वाले हैं जो खजुराहो के पास चितरई गांव में स्थिल फार्म हाउस पर पिकनिक मनाने गए थे, इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरी और तीनों युवक इसकी चपेट में आ गए, खजुराहो सांसद ने इस घटना पर शोक जताया है और मृतकों के परिजन को 4 -4 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

जानकारी के मुताबिक तीनों युवक चितरई गांव में फार्महाउस पर पिकनिक मना रहे थे तभी फार्महाउस छत पर बिजली गिरी और तीनों युवक उसकी चपेट में आ गए. तीनों को खजुराहो स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मृतकों में अजय (20 वर्ष), मोहित अग्रवाल (23 वर्ष), शिवांक खरे (20 वर्ष) हैं जो कि सेवाग्राम खजुराहो के रहने वाले थे.

घटना की जानकारी बीजेपी नेता अरविंद पटेरिया, पुष्पेंद्र अवस्थी के साथ खजुराहो पहुंचे और शोक संतप्त परिवारों से मिले साथ ही परिजन की बात खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के सांसद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से कराई. वीडी शर्मा ने मृतकों के परिजन को सांत्वाना दिया और चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की बात कही. सांसद ने राजनगर एसडीएम को शासकीय सहायता के तौर पर परिवारों को राशि देने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details