मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उमा भारती के भतीजे पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-न्याय नहीं मिलने दे रहे BJP विधायक

By

Published : Feb 7, 2022, 5:29 PM IST

Updated : Feb 7, 2022, 7:02 PM IST

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के भतीजे एवं खरगापुर से बीजेपी विधायक राहुल सिंह पर हत्या के आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए युवती ने डीआईजी रेंज छतरपुर में आवेदन दिया है.

former chief minister uma bharti nephew
उमा भारती के भतीजे राहुल सिंह पर आरोप

छतरपुर।प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के भतीजे एवं खरगापुर से बीजेपी विधायक राहुल सिंह पर हत्या के आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप एक युवती ने लगाया है. यही नहीं लड़की ने डीआईजी रेंज छतरपुर में आवेदन दिया है. जिसमें कहा गया है कि वो खुद को भी असुरक्षित महसूस कर रही है. दरअसल, टीकमगढ़ के पलेरा तहसील में रहने वाली शिवानी रावत ने छतरपुर आकर डीआईजी को एक आवेदन देते हुए, खरगापुर से बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी पर गंभीर आरोप लगाए. शिवानी का कहना है कि, उसके भाई के हत्यारों को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के भतीजे एवं बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी संरक्षण दे रहे हैं. जिसकी वजह से पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है.

उमा भारती के भतीजे राहुल सिंह पर आरोप

घोड़ी के सड़क पर गोबर करने से निगम ने रोकी बारात, जुर्माना वसूलने के बाद दूल्हे को छोड़ा

क्या है पूरा मामला
शिवानी के अनुसार, उसके भाई सुरेंद्र रावत की हत्या 21 नवंबर 2021 को गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों ने कर दी थी. जिसके बाद सुरेंद्र की लाश तालाब से बरामद की गई थी. मामले पर पुलिस ने आरोपियों पर IPC की धारा 302, 201 तहत हत्या का प्रकरण दर्ज भी किया था. लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीकमगढ़ एसपी प्रशांत खरे से लेकर तत्तकालीन आईजी अनिल शर्मा तक को आवेदन दिया जा चुका है, लेकिन आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं.

Last Updated : Feb 7, 2022, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details