मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बदमाशों ने युवक से की मारपीट, घटना CCTV में कैद

By

Published : Feb 2, 2021, 7:17 PM IST

छतरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने सिगरेट चुभाने की बात को लेकर एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट की. मारपीट की घटना CCTV कैमरे में कैद होगी.

CCTV incident of assault
मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद

छतरपुर। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सिगरेट चुभाने की बात पर मारपीट का मामला सामने आया है. चाय की दुकान पर खड़े युवक को कुछ लोग मारपीट कर फरार हो गए.मारपीट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना में युवक को कई गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ऐसे हुई पूरी घटना

दरअसल घटना छतरपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड की है. यहां चाय की एक दुकान पर युवक नीरज खड़ा हुआ था. तभी कुछ आरोपी आकर सिगरेट पीने लगे. इसी बीच आरोपियों में से कोई एक ने जलती हुई सिगरेट नीरज के हाथ मे चुभा दी. जिससे विवाद शुरू हो गया. इसी बीच आरोपियों ने युवक नीरज के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जूट गई है.

भले ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही हो, लेकिन इस घटना से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में अपराधियों के अंदर पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details