मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वीडी शर्मा को अचानक आई 84 के दंगों की याद, कहा- कांग्रेस हमेशा गिनती है लाशें

By

Published : Jun 1, 2021, 6:37 PM IST

Updated : Jun 1, 2021, 7:12 PM IST

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की आदत है कि वह लाशें गिनती है और इन्हीं पर राजनीति करती है. 84 के दंगों में कांग्रेस के नेताओं ने ही लाशें बिछा दी थी. कमलनाथ आज भी 84 के दंगों में आरोपी हैं. कमलनाथ लाशें गिनने एवं आग लगाने में माहिर हैं.

vd sharma attacks on congress
वीडी शर्मा का कांग्रेस पर आरोप

छतरपुर। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो के सांसद वीडी शर्मा मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. यहां पर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. वीडी शर्मा ने कहा कि जब कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तब मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार में सिरमौर बना हुआ था. आपने मुख्यमंत्री रहते हुए 287 करोड़ रुपए का घोटाला किया और उस घोटाले में से अगर 287 रुपये भी किसी गरीब को दान करते तो लोग आपको याद करते.

पत्रकार से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की आदत है कि वह लाशें गिनती है और इन्हीं पर राजनीति करती है. 84 के दंगों में कांग्रेस के नेताओं ने ही लाशें बिछा दी थी. कमलनाथ आज भी 84 के दंगों में आरोपी हैं. कमलनाथ लाशें गिनने एवं आग लगाने में माहिर हैं.

वीडी शर्मा का कांग्रेस पर आरोप

कमलनाथ पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि कमलनाथ 84 के दंगों में आज भी आरोपी हैं और यही वजह है कि लगातार उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाता है. कमलनाथ ने जिस तरह से भारत को बदनाम करने के लिए अपना बयान दिया वह या तो इटली, चाइना, सोनिया या पाकिस्तान आतंकवाद से प्रेरित लगता है.

कमलनाथ ने ही इंडियन वैरियंट का उठाया था मामला, अब WHO ने मानी बात : पीसी शर्मा

आपको बता दें कि खजुराहो सांसद एवं मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा खजुराहो में कार्यक्रम के दौरान पहुंचे थे, जहां उन्होंने कमलनाथ, सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह पर जमकर जुबानी हमला बोला.

Last Updated :Jun 1, 2021, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details