मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छतरपुर के गौरव दिवस में शामिल होंगे CM शिवराज, भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी दिखाएगी काले झंडे

By

Published : Jun 2, 2023, 6:45 AM IST

2 जून को छतरपुर जिले का गौरव दिवस मनाया जाएगा. गौरव दिवस में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे. इधर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी ने सीएम को काले झंडे दिखाने का ऐलान करते हुए प्रेस रिलीज जारी की है.

CM Shivraj visit Chhatarpur today
छतरपुर के गौरव दिवस में शामिल होंगे सीएम शिवराज

छतरपुर।आजाद समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव इंजीनियर देवीदीन ने पत्र जारी कर कहा कि ''बहुजन समाज के ऊपर जिले में बढ़ रहे अत्याचार के खिलाफ गौरव दिवस पर आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को काले झंडे दिखाएंगे.'' बता दें कि आज 2 जून को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान छतरपुर शहर के बाबू राम चतुर्वेदी स्टेडियम में आयोजित गौरव दिवस में शामिल होंगे. जिसमें जिले के विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास होंगे. तो वहीं, सीएम आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए छतरपुर एवं जिले को कई सौगातें दे सकते हैं.

आजाद समाज पार्टी ने जारी की प्रेस विज्ञप्ति

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

मेडिकल कॉलेज निर्माण का टेंडर हुआ जारी

मेडिकल कॉलेज निर्माण का टेंडर हुआ जारी:सीएम शिवराज सिंह के छतरपुर आगमन से एक दिन पहले छतरपुर में बनने वाले मेडिकल कॉलेज निर्माण का एक बार फिर से टेंडर जारी हो गया है. कलेक्टर संदीप जीआर ने दूरभाष पर बताया कि ''छतरपुर मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य के लिए नये सिरे से गुरुवार की शाम टेंडर जारी कर दिया गया है.'' पीआईयू के ईई परस्ते जी ने बताया कि ''247 करोड़ 12 लाख रुपए का नया टेंडर जारी कर दिया गया है. पिछला टेंडर 220 करोड़ रुपए का था.'' उल्लेखनीय है कि पुराने ठेकेदार ने निर्माण सामग्री की दरों में वृद्धि का हवाला देते हुए निर्माण कार्य करने से मना कर दिया था. कलेक्टर जी आर ने गुरुवार को पीएस से बात करते हुए मेडिकल कॉलेज निर्माण में हो रहे व्यवधान से उत्पन्न हालात से अवगत कराया था. जिसके फलस्वरूप पीएस ने तुरंत संज्ञान लेकर टेंडर जारी कर दिए. अब जल्द ही जिले के मेडिकल कॉलेज की सौगात मिल जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details