मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मीडिया के सामने आया पीड़ित परिवार, कहा-पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने धमकाया

By

Published : Feb 26, 2023, 6:17 PM IST

छतरपुर में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसने वह नशे की हालत में हाथ में पिस्टल लिए दलित परिवार को धमकाते दिखे थे. इस मामले में पीड़ित परिवार के मुखिया ने धीरेंद्र शास्त्री और उनके भाई पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हमे धाम बुलाया. जहां उन्होंने कहा की छोटा भाई है गलती हो गई. आप मीडिया वालों को बयान दे दो की वह पिस्टल नहीं टॉर्च थी.

victim family accused Dhirendra Shastri
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने धमकाया था

मीडिया के सामने आया पीड़ित परिवार

छतरपुर। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एवं उनके छोटे भाई शालिग्राम गर्ग की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कुछ दिनों पहले बागेश्वर वाले बाबा के भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह गढ़ा गांव में ही एक दलित परिवार की बेटी की शादी में उत्पात मचाते हुए दिखाई दे रहा था. पीड़ित परिवार के मुखिया कल्लू अहिरवार इस बार मीडिया के सामने आए हैं और उन्होंने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एवं उनके छोटे भाई पर गंभीर आरोप लगाए.

कुर्सियां तोड़ी, मारपीट की, गोली चलाई:उन्होंने बताया कि 11 फरवरी को उनकी बेटी सीता की शादी थी लवकूशनगर थाना क्षेत्र से बरात मेरे गांव गढ़ा आई हुई थी. शादा समारोह के दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का छोटा भाई शालिग्राम गर्ग नशे की हालत में वहां आ पहुंचा. उसके पास पिस्तोल थी, वह लोगों के साथ मारपीट करने लगे, विरोध करने पर उनसे कुर्सियां तोड़ी और गालियां भी दी. उन्होंने बताया कि इस दौरान शालिग्राम ने फायर भी किए.

घटना के बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पीड़ितों को बुलाया धाम: पीड़ितकल्लू अहिरवार ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि ''इस घटना के बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हमे अपने धाम बुलाया. उन्होंने कहा की छोटे भाई से गलती हो गई, शादी समारोह में जो भी कुछ हुआ उसके बारे में मीडिया को नहीं बताना. मीडिया के सामने कहना कि शालिग्राम के हाथ में पिस्टल नहीं टॉर्च थी''. कल्लू का कहना है ''कि धीरेंद्र शास्त्री बड़ा नाम हैं, इसलिए वह डर गया था उसे धमकाया गया था. लेकिन अब हम न्याय चाहता है''.

Also Read:धीरेंद्र शास्त्री से जुड़ीइन खबरों पर भी डालें एक नजर

भीम आर्मी एवं OBC महासभा का प्रदर्शन: इस मामले को लेकर बागेश्वर धाम गढ़ा में बड़ी संख्या में भीम आर्मी एवं OBC महासभा के लोग पहुंचे और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुर्दाबाद के नारे लगाए. भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील बैरसिया के अलावा ओबीसी महासभा के आरडी प्रजापति भी गांव पहुंच कर पीड़ित परिवार से मिले. गांव में पहले से ही भारी पुलिस बल मौजूद था. गांव में बड़ी संख्या में दलित समुदाय के लोग मौजूद रहे.

10 दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी: वायरल वीडियो में छतरपुर पुलिस ने विभिन्न धाराओं सहित एससी एसटी एक्ट में मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक मामले में ना तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग की गिरफ्तारी हुई है और ना ही पुलिस ने गिरफ्तारी को लेकर कोई ठोस कदम उठाया है यही वजह है कि तमाम दलित संगठन मामले को लेकर लगातार आंदोलन कर रहे हैं और खासे नाराज हैं|

ABOUT THE AUTHOR

...view details