मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छतरपुर: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को आरोपियों ने पीटा

By

Published : Apr 13, 2021, 9:28 PM IST

सोमवार को एक नाबालिग आदिवासी लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसके पिता और मामा के साथ मारपीट की गई है. पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपी सलमान पिछले कई दिनों से लगातार उसकी बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

Chhatarpur
छतरपुर

छतरपुर।जिले में सोमवार को एक नाबालिग आदिवासी लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसके पिता और मामा के साथ मारपीट की गई है. इस घटना के बाद से पीड़िता का परिवार दहशत में है और वह अपनी बेटी की इज्जत बचाने के लिए अपना मकान बेचकर अपने गांव जाना चाहते हैं.

छतरपुर
  • यह है पूरा मामला

यह मामला छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सिंचाई कॉलोनी पहाड़ी का है. यहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ सलमान नाम के एक युवक ने छेड़छाड़ की थी. जिसके बाद लड़की के पिता और मामा ने छेड़छाड़ का विरोध किया था, लेकिन सलमान ने अपने एक साथी इस्लाम के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के पिता-मामा के साथ मारपीट कर दी.

Damoh by election: मंत्री गोपाल भार्गव के घर पहुंचे CM शिवराज, चुनावी रणनीति पर हुई मंत्रणा

  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

इस घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले को लेकर सीएसपी लोकेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, मामले में पूछताछ की जा रही है और जल्द ही दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया जाएगा.

  • आरोपी कई दिनों से कर रहा था लड़की से छेड़छाड़

पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपी सलमान पिछले कई दिनों से लगातार उसकी बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. बच्ची इस वजह से परेशान हो गई थी और उसने मामले की जानकारी उन्हें दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details