मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Chhatarpur Crime News: बदमाशों ने छतरपुर पुलिस टीम पर हमला, TI सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Aug 1, 2023, 10:18 PM IST

छतरपुर में एक गांव में अपहृत युवक को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने पथराव कर दिया. बदमाशों ने पुलिस टीम पर ईंट और पत्थर फेंके. जिसमें TI समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Stone pelting on police team in Chhatarpur
छतरपुर में पुलिस टीम पर पथराव

बदमाशों ने छतरपुर पुलिस टीम पर हमला किया

छतरपुर।मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में अपहृत एक व्यक्ति को बचाने के लिए एक गांव में पहुंची पुलिस टीम पर हमला होने से दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात जब पुलिस टीम जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर गढ़ी मलेहरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौर गांव पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. घटना में दो से तीन सिपाहियों को चोटें भी आई है.

ये है मामला: गांव टिकरा की निवासी बुधिया बाई कुशवाह ने थाने में शिकायत दर्ज राई थी कि, जिले के ही सिंहपुर के युवक ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर पति को अपहरण कर लिया है. शिकायत में कहा गया था कि, उसके पति को बंधक बनाकर मारपीट की जा रही है. महिला की शिकायत पर छतरपुर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए अपहृत युवक की तलाश में आरोपी के गांव पहुंची थी. तभी बदमाशों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. इस पथराव में टीआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें...

एसपी ने क्या कहा: एसपी अमित सांघी ने कहा कि "एक महिला ने सोमवार रात शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति का बाइक सवार पांच लोगों ने अपहरण कर लिया है. आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया गया और पुलिस की एक टीम जल्द ही मुख्य आरोपी के गांव पहुंच गई. जब टीम गांव में पहुंची तो आरोपियों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया और हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. पुलिस अपहृत व्यक्ति को छुड़ाने में कामयाब रही और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस टीम पर हमला करने वाले 21 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस बल पर कुछ लोगों ने पत्थर एवं ईट से हमला बोल दिया"

ABOUT THE AUTHOR

...view details