मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव में मतदान से पहले पुलिस की वाहन चेकिंग तेज, 14 लाख 68 हजार रुपए कार से बरामद

By

Published : Oct 16, 2020, 9:10 AM IST

बड़ामलहरा विधानसभा में उपचुनाव के चलते प्रशासन अलर्ट पर है. बड़ामलहरा विधानसभा की सभी सीमाओं पर नाकेबंदी कर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही है. गुरूवार की शाम धसान नदी पर चेकिंग के दौरान एक कार से 14 लाख 68 हजार रुपए जब्त किए गए हैं. इसकी कार्रवाई इनकम टैक्स विभाग द्वारा की जा रही है.

cash recovered from car
पुलिस ने जब्त किए लाखों रुपये

छतरपुर।28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के दौरान तलाशी अभियान में नकदी बरामद करने का सिलसिला जारी है. पुलिस द्वारा वाहन तलाशी अभियान के दौरान बरामद की जा रही इस नकदी के संदर्भ में यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं इसका उपयोग चुनाव में तो नहीं किया जाना था.

पुलिस का वाहन तलाशी अभियान


इसी कड़ी में बड़ामलहरा विधानसभा में उपचुनाव के चलते प्रशासन अलर्ट पर है. बड़ामलहरा विधानसभा की सभी सीमाओं पर नाकेबंदी कर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही है. गुरूवार की शाम धसान नदी पर चेकिंग के दौरान एक कार से 14 लाख 68 हजार रुपए जब्त किए गए हैं. इसकी कार्रवाई इनकम टैक्स विभाग द्वारा की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, यह पैसे घुवारा के एक गल्ला व्यापारी रविन्द्र कुमार जैन एंव साथी राजेन्द्र सिंह घोषी के साथ टीकमगढ़ बैंक से लेकर आ रहे थे. उसी समय धसान नदी बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रोका गया, गाड़ी की तलाशी ली गई तो एक काले बैग में टीम को 14 लाख 68 हजार रुपए मिले हैं. इनकम टैक्स विभाग मामले की जांच कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details