मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Burhanpur Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, महिला सहित 3 की मौके पर मौत

By

Published : May 29, 2022, 2:25 PM IST

Accident in burhanpur

इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया. हादसे में तीन लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. (Truck hit bike in Burhanpur) (Three died in road accident)

बुरहानपुर।इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. शिकारपुरा थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के पास ट्रक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. शिकारपुरा पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Betul Accident: पानी की बोतलें से भरा ट्रक पलटा, राहगीर लूट ले गए बोतलें, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर आए दिन हादसे:इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग किलर हाईवे बन चुका है. अंधा मोड़ होने के कारण यहां आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. अधिकांश हादसों में राहगीरों को अपनी जान गंवानी पड़ती है. यही नहीं इंदौर इच्छापुर हाइवे की हालत बद से बदतर हो गई है, जो हादसों की प्रमुख वजह बन रही है. आज रविवार को फिर एक बार एक साथ तीन लोगों ने अपनी जान गवां दी. ट्रक के अगले पहिये में आने से तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि मृतक एक बाइक पर सवार होकर शाहपुर की और से बुरहानपुर आ रहे थे. वहीं ट्रक तेज रफ्तार से शाहपुर की ओर जा रहा था. बीच रास्ते में ही अंधे मोड़ होने के कारण यह हादसा हो गया.(Truck hit bike in burhanpur) (Three died in road accident)

ABOUT THE AUTHOR

...view details