मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक के निजी सचिव ने कोरोना से जागरूक करने के लिए गाया गाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

By

Published : Apr 13, 2020, 11:01 AM IST

Updated : Apr 13, 2020, 2:58 PM IST

बुरहानपुर के निर्दली विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा के निजी सचिव व लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष संजय सिंह गहलोत द्वारा कोरोना से बचाव व लॉकडाउन का पालन करने को लेकर गाया गाना अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Burhanpur MLA's personal secretary's song, viral on social media
बुरहानपुर विधायक के निजी सचिव का गाना, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

बुरहानपुर। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या के चलते लोग अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. सभी लोग सोशल मीडिया के जरिए अपने-अपने तरीके से लोगों को लॉकडाउन का पालन और संक्रमण से बचने के उपाय बता रहे हैं, बुरहानपुर के निर्दली विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा के निजी सचिव व लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष संजय सिंह गहलोत ने कोरोना से बचाव व लॉकडाउन का पालन करने को प्ररित करने वाला एक गाना गया. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस उनके गाने की खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए अब तक लाखों लोग इस गाने को सुन चुके हैं.

बुरहानपुर विधायक के निजी सचिव का गाना, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

आपको बता दें कि, संजय सिंह गहलोत अपनी सुरीली आवाज के लिए पहले से ही मशहूर हैं. उनके द्वारा कई कार्यक्रमों का संचालन और अलग-अलग आयोजनों में गीत गाते भी उन्हें देखा जाता रहा है. लेकिन इस बार उन्होंने कोरोना वायरस के बचाव को लेकर जो गाना गाया है, वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसकी लोग तारीफ भी कर रहे हैं. संजय सिंह का गहलोत का कहना है कि, गाने के माध्यम से लोगों को जागरूक करने की एक कोशिश की गई है.

Last Updated : Apr 13, 2020, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details