मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरहानपुर में नाबालिग आदिवासी लड़की से रेप, खाना बनाने के बहाने 2 वनकर्मियों ने बनाया हवस का शिकार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 20, 2023, 7:11 PM IST

बुरहानपुर में नाबालिग से दुष्कर्म और मारपीट की घटना सामने आई है. आरोपी वन विभाग में पदस्थ दो वन कर्मी हैं. पुलिस मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

MP Rape News
महिला क्राइम न्यूज

बुरहानपुर। जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर थाना क्षेत्र के आमगांव में आदिवासी नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल आरोपी वनकर्मियों ने बालिका को खाना बनाने के बहाने वन चौकी पर बुलाया था. खाना बनाने के बाद वनरक्षक ने उसके साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपियों ने बालिका के साथ मारपीट की. इससे नाबालिग के सिर व चेहरे पर गंभीर चोट आई है. पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

खाना बनाने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म: ये घटना बुरहानपुर जिल के खकनार थाना क्षेत्र के आमगांव की है. यहां वन विभाग में पदस्थ वनकर्मी सूरज दांगी, नीलेश नीले पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप है. यह घटना शनिवार रात की बताई जा रही है. आरोपियों ने नाबालिग को खाना बनाने के बहाने वन चौकी पर बुलाया. जहां खाना बनाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो इस पर उसके साथ मारपीट की गई. जिसके चलते नाबालिग लड़की के चेहरे पर सूजन भी है. वह डरी सहमी अपने परिजनों के पास पहुंची.

परिजनों ने दर्ज कराया मामला: नाबालिग ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. पूरी बात सुनते ही परिजन नाबालिग को लेकर थाने पहुंचे. जहां परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी सूरज दांगी और सह आरोपी निलेश के खिलाफ धारा 376, 323, 506 आईपीसी, 3/4 पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

यहां पढ़ें...

वन विभाग के कर्मचारी हैं दोनों आरोपी: वहीं मामले में टीआई विनय आर्य ने बताया कि 'दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी वन विभाग के कर्मचारी हैं. घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details