मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्रामीणों और जनपद सदस्यों ने ठेकेदार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, 2 साल से अधूरा पड़ा गौशाला का निर्माण

By

Published : Jun 1, 2023, 5:11 PM IST

साईं खेड़ा कला गांव में ग्रामीणों और जनपद सदस्यों ने ठेकेदार पर गौशाला निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि करीब 2 सालों से गौशाला का निर्माण अधूरा है.

Burhanpur News
ठेकेदार पर गौशाला निर्माण में लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

ठेकेदार पर गौशाला निर्माण में लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

बुरहानपुर। खकनार जनपद पंचायत क्षेत्र के साईं खेड़ा कला गांव में ग्रामीणों और जनपद सदस्यों ने ठेकेदार पर गौशाला निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि दो साल से निर्माण अधूरा पड़ा है, जबकि गौशाला निर्माण के नाम पर 15 लाख रुपए निकाल लिए गए हैं, लेकिन अब तक 4 से 5 लाख रुपये तक का काम भी मुश्किल से कराया गया है. जनपद पंचायत के सदस्य गणेश मावसकर सहित ग्रामीण ने भी साईं खेड़ा कलां के सरपंच और सचिव पर गौशाला निर्माण में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है.

2 सालों से गौशाला का निर्माण अधूराःग्रामीणों और जनपद पंचायत के सदस्य का आरोप यह भी है कि निर्माण के लिए करीब 36 लाख रुपये की राशि स्वीकृत हुई थी, जिसमें से ग्राम पंचायत द्वारा 15 लाख रुपये की राशि निकाल ली है और गौशाला का काम सिर्फ 4 से 5 लाख रुपये का हुआ है. इस गौशाला का निर्माण करीब 2 सालों से अधूरा है. ग्रामीणों ने गौशाला का निर्माण कार्य पूरा करवाने की मांग की है.

गौशाला का जल्द ही करवाया जाएगा पूरा निर्माणःवहीं इस संबंध में भाजपा के जिला महामंत्री ओम चौकसे से चर्चा की गई तो उनका कहना है कि मेरे पास भी ग्रामीण गौशाला की समस्या को लेकर आए थे, मैंने इंजीनियर से इस विषय में चर्चा की है. इंजीनियर द्वारा जांच कर गौशाला का पूरा निर्माण जल्द ही करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें...

मामले की जाएगी जांचःजनपद सीईओ ने कहा कि इंजीनियर को जांच के आदेश देता हूं. वहीं जब इस संबंध में कलेक्टर भव्या मित्तल से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि आपके द्वारा मामला संज्ञान में लाया गया है, इसकी जांच कर कार्रवाई कि जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details