मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Burhanpur News: 3 माह तक युवती को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, परिजन ने SP से की शिकायत

By

Published : May 2, 2023, 10:54 PM IST

3 माह तक 19 वर्षीय युवती के साथ इंदौर में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और युवती गर्भवती भी हो गई. इस घटना का पता चलने पर परिजनों ने एसपी से इस मामले की शिकायत की है. एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Burhanpur News
युवती को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

बुरहानपुर।जिले के गणपति थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती के साथ इंदौर में बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

3 माह तक किया दुष्कर्मःजानकारी के अनुसार युवती को बुरहानपुर लौटते समय इंदौर बस स्टैंड से 3 माह पहले पीयूष नामक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर अपने चंगुल में फंसा लिया. इस कृत्य में युवक की बहन ने भी सहयोग दिया था, जिसके बाद एक मंदिर में हवन कुण्ड के सामने बैठाकर शादी कराने का ढोंग रचाया, फिर एक बस्ती की चाल में युवती को बंधक बनाकर रखा गया और 3 माह तक उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया, जिससे पीड़ित युवती गर्भवती हो गई. वहीं पीड़िता ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया, जिन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा से इस मामले की शिकायत की और आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग भी की है. पुलिस अधीक्षक ने परिजन को जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिलाया है. बता दें कि पीड़ित युवती पढ़ाई के सिलसिले में इंदौर गई थी.

मध्यप्रदेश में सुरक्षित नहीं है युवतियांः इस पूरे मामले में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अजय सिंह रघुवंशी का कहना है कि भाजपा ने मध्य प्रदेश को अपराध का गढ़ बना रखा है. युवतियां मध्यप्रदेश में सुरक्षित नहीं है, कांग्रेस पार्टी मांग करती हैं कि पीड़ित युवती को जल्द न्याय मिलना चाहिए.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगीः वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने कहा कि बुरहानपुर की युवती इंदौर पढ़ने गई थी, वहां आरोपी पीयूष के द्वारा बहला-फुसलाकर गलत काम करने पर मजबूर किया, हमने इंदौर के एलआईजी थाना को सूचित किया है. जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details