मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ओवैसी की तस्वीर लगे मास्क बांटने पर सियासत शुरू

By

Published : Jun 17, 2020, 3:41 PM IST

Updated : Jun 17, 2020, 5:30 PM IST

जिले में कोरोना मास्क में उपयोग होने वाले मास्क पर राजनीति शुरु हो गई है. बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर वाले मास्क बांटे थे, जिसके बाद बुरहानपुर में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबर उद्दीन की फोटो वाले मास्क बांटे गए.

AIMIM Party Masks
AIMIM पार्ट्री के मास्क

बुरहानपुर। कोरोना महामारी से बचाव के लिए उपयोग किया जाने वाला मास्क भी अब प्रदेश की सियासत का हिस्सा बनता जा रहा है, बीजेपी ने भगवा रंग और प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर छपे मास्क का वितरण किया था, जिसके बाद हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने भी सियासी मास्क बांटना शुरू कर दिया है.

AIMIM पार्ट्री के मास्क

इसकी शुरूआत बुरहानपुर से की गई है, मास्क पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी की तस्वीरें छपी हैं. जिले में AIMIM पार्टी के अधिकारियों ने कहा कि उनकी पार्टी पर रचनात्मक काम नहीं करने के आरोप लगाए जा रहे थे, जिसको देखते हुए पार्टी ने ये कदम उठाया है.

मास्क पर पार्टी के दोनों नेताओं की तस्वीर लगाने पर सियासत को लेकर पार्ट्री के अधिकारियों ने कहा कि वे कोरोना महामारी से बचाव के लिए पार्ट्री के मास्क बांट रहे हैं, साथ ही पार्टी भी प्रमोट होगी.

Last Updated : Jun 17, 2020, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details