मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP TOP 10@ 11 AM : एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Aug 10, 2020, 11:00 AM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत मध्यप्रदेश...

design photo
डिजाइन फोटो

इंदौर में कोरोना विस्फोट, मिले 208 नए पॉजिटिव मरीज, कुल आंकड़ा पहुंचा 8 हजार 724

इंदौर में आज 208 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 8 हजार 724 हो गया है, वहीं अब तक 333 मरीजों की मौत हो चुकी है.

भोपाल में कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में 8 संक्रमित मरीजों की मौत

भोपाल में पिछले 24 घंटे में 8 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. वहीं 101 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 7 हजार 939 पर पहुंच गई है.

रोजगार एवं संस्कार युक्त होगी नई शिक्षा नीति- स्कूल शिक्षा मंत्री

मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री ने कहा कि, नई शिक्षा नीति रोजगार एवं संस्कार युक्त होगी, इससे देश अपने मुल्यों के साथ आगे बढ़ेगा.

पहाड़ी के नीचे बिखरे पड़े लाखों काले पत्थरों का क्या है रहस्य...देखें हवेली वाली टेकरी की पूरी कहानी

मांडू से लगे हुए झाबरी गांव की हवेली वाली टेकरी के पीछे एक रहस्यमयी कहानी है. पहाड़ी के नीचे बिखरे लाखों काले गोल-गोल पत्थर पड़े हैं, इन पत्थरों का क्या रहस्य है इस पर ईटीवी भारत की ग्राउंड रिपोर्ट देखिए...

जानें मध्य प्रदेश के बड़े शहरों में आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम ?

मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बदलाव हो रहा है. जानें आज प्रदेश के बड़े शहरों में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम.

अबू धाबी से 64 भारतीयों को लेकर इंदौर पहुंचा एयर इंडिया का विमान

वंदे भारत मिशन के तहत रविवार को अबू धाबी से एयर इंडिया का विमान 64 भारतीयों को लेकर 9 अगस्त को इंदौर के देवी अहिल्या बाई होलकर एयरपोर्ट पर उतरा. सभी यात्रियों का जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच की.

लॉकडाउन में देर रात तक चल रही थी पार्टी, पुलिस ने 70 से ज्यादा युवकों को गिरफ्तार कर निकाला जुलूस

राजधानी भोपाल में बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए भले ही सरकार और प्रशासनिक स्तर पर कई तरह के नवाचार किए जा रहे हों और रविवार को पूरी तरह से कर्फ्यू लागू किया गया हो, लेकिन इसके बावजूद भी लोगों की लापरवाही की वजह से ही संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 70 से अधिक युवकों को गिरफ्तार किया है, ये सभी देर रात क पार्टी कर रहे थे..

जबलपुर में पिछले 24 घंटे में हुई जोरदार बारिश, घरों में घुसा पानी, नदी नाले भी उफान पर
संस्कारधानी में पिछले 24 घंटे में जोरदार बारिश हुई है, जिसकी वजह से शहर की कई कॉलोनियों में पानी भर गया है, लोगों के घरों में सामान तैरता नजर आ रहा है, साथ ही कई नदी नाले भी उफान पर हैं.

जबलपुर मेडिकल कॉलेज में मरीज के परिजनों से मारपीट, प्रबंधन ने दी ये सफाई

जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में मरीज के परिजन और डॉक्टरों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि डॉक्टरों ने उनके साथ मारपीट की है, जबकि अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि मृतक के परिजनों ने महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी की, जिसके बाद मामला बढ़ा. इस मामले में अब तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है.

एमपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग कोरोना पॉजिटिव

सीएम के बाद अब उनके कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details