मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Feb 10, 2021, 12:59 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

Design photo
डिजाइन फोटो

अच्छी खबर: ओंकारेश्वर मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश पर से प्रतिबंध हटा

12 ज्योर्तिलिंगों में से एक ओंकारेश्वर मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश पर लगे प्रतिबंध को प्रशासन ने हटा दिया है. अब श्रद्धालु ज्योतिर्लिंग के दर्शन करीब से कर सकेंगे. प्रशासन के इस फैसले के बाद श्रद्धालुओं में खुशी की लहर है.

मुन्नवर के दोस्त सदाकत की जमानत याचिका कोर्ट ने की खारिज

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के सहयोगी सदाकत खान को जमानत देने के लिए कोर्ट ने इंकार कर दिया है. कोर्ट ने उसकी याचिका को खारिज कर दिया है.

प्यारे मियां यौन शोषण मामला:NCPCR ने खारिज की महिला एवं बाल विकास विभाग की रिपोर्ट

प्यारे मियां यौन शोषण मामले में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने महिला एवं बाल विकास विभाग की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है. NCPCR का कहना है कि जांच आधी अधूरी है.

लव जिहाद केस: UP के साहिल-इरफान ने आकाश-विकास बनकर नाबालिगों का किया यौन शोषण

उत्तप्रदेश के दो युवकों साहिल और इरफान ने आकाश- विकास बनकर दो नाबालिगों को प्रेम जाल में फंसाया और उनके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया है और धर्म स्वातंत्र्य कानून के तहत मामला दर्ज किया है.

ई-टेंडर घोटालाः MCC पर IT का शिकंजा, भोपाल सहित हैदराबाद के 12 ठिकानों पर छापे

राजधानी में ई-टेंडर घोटाले को लेकर मंगलवार को इनकम टैक्स की इन्वेस्टिगेशन विंग के द्वारा मेंटाना कंस्ट्रक्शन कंपनी के तीन ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की गई. वहीं हैदराबाद के 12 ठिकानों पर भी एक साथ छापामार कार्रवाई की गई है.

फिर उठी विंध्य प्रदेश की मांग

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी के बाद पूर्व बीजेपी विधायक लक्ष्मण तिवारी ने भी विंध्य प्रदेश की मांग की है. उनका कहना है कि विकास के लिए टैक्स हम देते हैं, फिर भी हम पिछड़े हैं.

नसबंदी की 'मौतबंदी'! संयुक्त निदेशक ने 12 दिन पहले किया था ऑपरेशन

बीएमसी में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां नसबंदी का इलाज कराने आई एक महिला की 12 दिन बाद मौत हो गई. ऑपरेशन के दौरान खून की नस कटने के चलते महिला की मौत हुई है. महिला का ऑपरेशन स्वास्थ्य विभाग की जॉइंट डायरेक्टर डॉ. शशि ठाकुर ने किया था.

पन्ना टाइगर रिजर्व में मिला विश्व का सबसे तेज उड़ने वाला पक्षी पेरीग्राइन फलकन

पन्ना टाइगर रिजर्व में गिद्धों की गणना के दौरान विश्व में सबसे तेज उड़ने वाला एक पक्षी पेरीग्राइन फलकन मिला है.

उत्तराखंड हादसे में शिवपुरी के चार युवक लापता, एसपी ने मदद के लिए भेजा दल

उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने से मची तबाही में शिवपुरी के 4 युवक लापता हो गए हैं. लापता युवकों को ढूंढ़ने के लिए शिवपुरी से युवकों के परिजन भी उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए. पुलिस अधीक्षक ने लापता युवकों के परिवार जनों की सहायता के लिए दल गठित कर उत्तराखंड भेजा है.

'जनता का पैसा' वापस करेंगे शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने मंत्रियों को विभागों में नवाचार करने के निर्देश दिए हैं. बैठकों में इसके बारे में मंत्रियों से पूछा जाएगा. साथ ही सरकार प्रदेश में पैसा वापसी अभियान चलाएगी. जिसके तहत ठगी के शिकार हुए लोगों को उनके पैसे वापस किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details