मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़ा तालाब बना आत्महत्या का हब, 3 दिनों में मिलीं तीन लाश

By

Published : Oct 18, 2020, 10:09 AM IST

Updated : Oct 18, 2020, 11:09 AM IST

प्रसिद्द पर्यटक स्थलों में शुमार राजधानी का बड़ा तालाब अब आत्महत्या का हब बनता जा रहा है, यहां 3 दिनों में तीन लाश बरामद की जा चुकी हैं. वहीं एक बार फिर से एक नौजवान कूदने की फिराक से बड़ा तालाब में छलांग लगा रहा था, जिसे गोताखोरों की मदद से बचा लिया गया.

suicide case
बड़ा तालाब में मिल रहे आत्महत्या के मामले

भोपाल।राजधानी का बड़ा तालाब अब फिर से आत्महत्या का हब बनता जा रहा है, जहां 3 दिनों में तीन युवकों की लाश बरामद की गई है. वहीं शनिवार को एक और नौजवान कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था, जिसे गोताखोरों द्वारा बचा लिया गया. हालांकि इसके बावजूद भी बड़ा तालाब से अधिकतर आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं.

बड़ा तालाब से सामने आ रहे आत्महत्या के मामले

पढ़े:उज्जैन सुसाइड केस: कुंडली में ऐसा क्या लिखा था, जिसे पढ़ने के बाद दोनों भाइयों ने की खुदकुशी!

इन 3 दिनों पहले भी 3 लोगों की बॉडी बड़ा तलाब से बरामद की गई है, जिसमें एक 35 वर्षीय युवक की बॉडी गुरुवार को कर्बला दरगाह के पास कोहेफिजा थाना क्षेत्र से बरामद की गई थी. वहीं शुक्रवार को एक 25 वर्षीय युवक ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी. शनिवार को भी एक 40 वर्षीय युवक की लाश बड़ा तालाब में ब्रिज के नीचे तैरती मिली, जिसकी पहचान किशोरी लाल गौर के रूप में हुई है, किशोरी हिनोतिया बस्ती का रहने वाला था. इसी के थोड़ी देर बाद एक नौजवान आत्महत्या के इरादे बड़ा तालाब में कूदने ही वाला था लेकिन गोताखोरों की सतर्कता और सूझबूझ से उसे बचा लिया गया.

पढ़े:कर्ज में डूबे किसान ने की आत्महत्या, अभिषेक भार्गव ने परिजन से की मुलाकात

इस घटना की सूचना पुलिस को तत्काल दी गई. बड़ा तालाब में रेलिंग की हाइट बढ़ाने को लेकर पुलिस द्वारा नगर निगम को पत्र लिखा जा चुका है, लेकिन अभी तक किसी भी तरह की कोई कार्रवाई सुनिश्चित नहीं की गई है.

Last Updated : Oct 18, 2020, 11:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details