मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में चोरी की अजीब घटना ! आधी रात को बदमाश पहुंचे और बोले "अंकलजी दरवाजा खोलो हम चोर हैं, आपके घर चोरी करने आए हैं"

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 16, 2023, 1:34 PM IST

आप लोगों ने चोरी की कई घटनाएं सुनी होंगी लेकिन ऐसी घटना शायद ही सुनी हो. भोपाल में एक रिटायर्ड अधिकारी के घर आधी रात को 3 बदमाश पहुंचे. चोरों ने दरवाजे की घंटी बजाई. मकान मालिक ने पूछा कि इतनी रात में कौन. इस पर चोरों ने कहा कि अंकलजी दरवाजा खोलिए हम लोग चोर हैं. आपके घर चोरी करने आए हैं.

Strange incident of theft in Bhopal
अंकलजी दरवाजा खोलो हम चोर हैं, आपके घर चोरी करने आए हैं

भोपाल।राजधानी भोपाल की बिलखिरिया थाना प्रभारी कुंवर सिंह मुकति ने बताया कि कान्हा सैया क्षेत्र में राजधानी कॉलोनी में रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) के रिटायर्ड टेक्निकल इंजीनियर रामप्रसाद बिरमान अपने बेटे शालीन के साथ रहते हैं. सोमवार-मंगलवार की रात करीब 2 बजे किसी ने उनके घर पर दस्तक दी. बदमाशों ने कहा कि अंकल जी दरवाजा खोलिए. उसके बाद राम प्रसाद ने उनसे पूछा कि आप लोग कौन हैं. उन्होंने कहा कि हम आपके घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने आए हैं.

खिड़की की ग्रिल काटकर घर में घुसे :इसके बाद राम प्रसाद ने अपने बेटे से कहा कि बदमाश आ गए हैं. जरा बंदूक ले आओ. मैं उनको गोली की मार देता हूं. इसके बाद बदमाशों ने उनके घर पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए. राम प्रसाद और उनके बेटे ने अपने आपको घर के एक कमरे में बंद कर लिया और पुलिस को मदद के लिए फोन लगाया. रामप्रसाद और बदमाशों के बीच लगभग 6 से 7 मिनट तक बातचीत होती रही. इसी बीच बदमाशों ने मौका पाकर उनके घर की खिड़की की ग्रिल काटी और अंदर दाखिल हो गए. बदमाशों ने एक कमरे की अलमारी से जेवरात और 20 हजार रुपये नकदी लूटी. साथ ही पोर्च में खड़ी तीन मोटरसाइकिलें ले गए. राम प्रसाद ने रात्रि 2:13 पर पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी.

ये खबरें भी पढ़ें...

पुलिस ने पीछा किया, बदमाश फरार :चुनाव के चलते पुलिस गस्त पर थी. पुलिस जैसे ही उनकी कॉलोनी में दाखिल हो रही थी, वैसे ही दो लोग अलग-अलग वाहनों पर वहां से भागते हुए दिखे. पुलिस ने बदमाशों का पीछे अपनी गाड़ी दौड़ा दी और उन्हें टक्कर मारकर गिरा दिया. लेकिन दोनों युवक अलग-अलग वाहन पर थे, वह वहां से भाग निकले और तीसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस रामप्रसाद के घर पहुंची. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य लोगों से उनके बारे में जानकारी एकत्र कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details