मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किसानों के नाम पर नौटंकी कर रही कांग्रेस: CM शिवराज

By

Published : Jan 23, 2021, 5:08 PM IST

Updated : Jan 23, 2021, 5:34 PM IST

कृषि कानून के खिलाफ भोपाल में आज प्रदेश कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन कर राजभवन के घेराव की कोशिश की गई. कांग्रेस के इस प्रदर्शन को सीएम शिवराज ने नौटंकी बताया है.

Shivraj Singh
शिवराज सिंह चौहान

भोपाल।कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस ने भोपाल में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. कमलनाथ के इस विरोध प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह केवल नेता प्रतिपक्ष बने रहने, प्रदेश अध्यक्ष बने रहने की लडाई है.

शिवराज सिंह चौहान

सीएम ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष बने रहने और प्रदेश अध्यक्ष बने रहने के लिए यह प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों के नाम पर कांग्रेस नौटंकी कर रही है. जबकि कांग्रेस को जनता के सुख-दुख से कोई लेना-देना नहीं है. इनके नेता तो केवल अपने पदों और हितों की रक्षा में ही अपनी समस्त ऊर्जा नष्ट कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि एक परिवार की गुलामी में जकड़ी कांग्रेस केवल सेवा का नाटक करती है, सेवा नहीं करती.

शिवराज सिंह चौहान

दरअसल कृषि कानून के खिलाफ भोपाल में आज प्रदेश कांग्रेस ने जंगी प्रदर्शन किया. कांग्रेस के इस प्रदर्शन में पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. वहीं प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने कांग्रेस पर आंसू गैस के गोले भी छोड़ और वॉटर कैनन का भी इस्तेमाल किया.वहीं दिग्विजय सिंह सहित कई कांग्रेसियों को हिरासत में लिया गया.

Last Updated :Jan 23, 2021, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details